Deepika Padukone: gave shocking statement about the film 83: with Ranveer Singh: this would be her fourth film - दीपिका पादुकोण ने फिल्म 83 को लेकर दिया बड़ा बयान, रणवीर सिंह के साथ होगी इनकी ये चौथी फिल्म DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

दीपिका पादुकोण ने फिल्म 83 को लेकर दिया बड़ा बयान, रणवीर सिंह के साथ होगी इनकी ये चौथी फिल्म

अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने कहा कि उन्होंने कबीर खान की फिल्म ‘83’ के लिए इसलिए हां की क्योंकि उनका मानना है कि एक खिलाड़ी के परिवार या जीवनसाथी के योगदान को पहचान नहीं मिल पाती।

इस फिल्म में दीपिका दिग्गज क्रिकेटर कपिल देव की पत्नी रोमी देव का किरदार निभाएंगी। कपिल देव का किरदार उनके पति रणवीर सिंह निभाएंगे। 

पद्मावत के बाद दोनों की साथ में यह चौथी फिल्म होगी। दीपिका ने कहा, कबीर ने फिल्म के लिए मेरे बारे में सोचा। यह बहुत छोटी-सी भूमिका है लेकिन बहुत खास है क्योंकि मुझे लगता है कि जीवनसाथी या परिवार की भूमिका को हमेशा उचित श्रेय नहीं दिया जाता। जब आप एथलीटों को देखते हो और जब वे जीतते हैं तथा अंतरराष्ट्रीय स्तर पर प्रदर्शन करते हैं तो परिवार को बहुत कम पहचान मिलती है। इसे ध्यान में रखते हुए मैं यह फिल्म करना चाहती हूं।

दूसरी बार मां बनने वाली हैं अर्पिता खान, पति आयुष शर्मा ने किया कंफर्म

एक्ट्रेस मीरा चोपड़ा नहीं करती खुद को कजिन प्रियंका चोपड़ा से कंपेयर, दिया चौंकाने वाला बयान

83 में कपिल देव की कप्तानी में भारत की जीत दिखाई जाएगी जब टीम ने 1983 में पहला विश्व कप खिताब जीतने के लिए वेस्ट इंडीज को धूल चटायी थी। यह फिल्म 10 अप्रैल 2020 को रिलीज होगी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Deepika Padukone: gave shocking statement about the film 83: with Ranveer Singh: this would be her fourth film