Hindi NewsEntertainment NewsDeepika Padukone First Photo With Saas Anju Sasur Jagjit And Nanad Ritika Bhavani

VIRAL हुई दीपिका पादुकोण की नई फोटो, सास-ससुर और ननद के साथ आईं नजर

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी की कई फोटोज अब तक वायरल हो चुकी हैं। लेकिन जो नई फोटो सामने आई हैं उसे देखकर आप भी खुश हो जाएंगे। दरअसल, इस फोटो में दीपिका पहली बार अपने ससुराल वालों के साथ नजर...

VIRAL हुई दीपिका पादुकोण की नई फोटो, सास-ससुर और ननद के साथ आईं नजर
लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीMon, 19 Nov 2018 08:16 AM
हमें फॉलो करें

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी की कई फोटोज अब तक वायरल हो चुकी हैं। लेकिन जो नई फोटो सामने आई हैं उसे देखकर आप भी खुश हो जाएंगे। दरअसल, इस फोटो में दीपिका पहली बार अपने ससुराल वालों के साथ नजर आ रही हैं। जी हां, इस फोटो में रणवीर की पूरी फैमिली नजर आ रही है। दीपिका के बगल में रणवीर की मां अंजू, उनके साइड में बहन रितिका और सबसे कोने में पिता जगजीत भवनानी नजर आ रहे हैं। इस फोटो में सभी बेहद खुश लग रहे हैं। ये फोटो तेजी से वायरल हो रही है।

दीपिका ने फोटोग्राफर्स से मांगी चॉकलेट...
वैसे तो शादी के बाद दीपिका और रणवीर ने अपने करीबी लोगों को मिठाई बंटवाई है। लेकिन यहां तो वो खुद फोटोग्राफर्स से चॉकलेट मांगती दिखीं। जी हां, फोटो खींचने के साथ-साथ सभी फोटोग्राफर्स अपने ही अंदाज में दीपवीर को शादी की बधाई देने में लगे हुए थे। दीपिका और रणवीर फोटोग्राफर्स को शुक्रिया अदा करते दिखे। इसी बीच दीपिका फोटोग्राफर्स से पूछ बैठती है कि मेरी चॉकलेट्स कहां है? दीपिका के ऐसे कहते ही रणवीर भी हंस पड़ते हैं। दीपिका का ये अंदाज वाकई काबिले तारीफ है।

बता दें कि इटली के लेक कोमो में शादी करने बाद रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण मुबंई वापस लौट चुके हैं। एयरपोर्ट पर फैंस और मीडिया नए नवेले जोड़े के स्वागत के लिए पलके बिछाए बैठे थे और जैसे ही दीपवीर मुंबई एयरपोर्ट पहुंचे, लोगों की खुशी का ठिकाना नहीं था। दोनों की तस्वीरें और वीडियोज तेजी से वायरल हो रहे हैं। दोनों जल्द ही बेंगलुरू और मुंबई में रिसेप्शन देने वाले हैं। जो 21 और 28 नवंबर को होगा।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें