DA Image
हिंदी न्यूज़ › मनोरंजन › दीपिका पादुकोण के को-स्टार पर लगा रेप का आरोप, चीन में किए गए गिरफ्तार
मनोरंजन

दीपिका पादुकोण के को-स्टार पर लगा रेप का आरोप, चीन में किए गए गिरफ्तार

हिन्दुस्तान,नई दिल्लीPublished By: Utkarsha Srivastava
Mon, 02 Aug 2021 02:11 PM
दीपिका पादुकोण के को-स्टार पर लगा रेप का आरोप, चीन में किए गए गिरफ्तार

दीपिका पादुकोण के साथ फिल्म xXx में नजर आ चुके एक्टर क्रिस वू पर रेप का गंभीर आरोप लगा है। जिसके बाद उन्होंने चीन में गिरफ्तार कर लिया गया है। चीन की पुलिस ने इस मामले पर जानकारी देते हुए बताया कि 30 वर्षीय कैनेडियन शख्स जो गिरफ्तार किया गया है, जिसका सरनेम 'वू' है। उन पर रेप करने का शक है। स्थानीय मीडिया रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि ये चीनी मूल के पॉप सिंगर और एक्टर क्रीस वू हैं। इस मामले में फिलहाल जांच की जा रही है।

लड़कियों को फंसा कर...

क्रिस वू को लेकर कई मीडिया रिपोर्ट्स में तरह-तरह के दावे किए जा रहे हैं। ऐसी ही एक रिपोर्ट में बताया गया है चीन के Chaoyang जिले की पुलिस ने शनिवार को बताया कि वू पर लगे आरोपों में कहा गया है कि वो यंग लड़कियों को फंसा कर उनके साथ रेप को अंजाम देते थे। बीते महीने ने 18 साल की चीनी स्टूडेंट ने आरोप लगया था कि उन्होंने कुछ लड़कियों से मिलवाया था, उनमें से कुछ तो 18 साल से भी कम की थीं। इन लड़कियों के साथ उन्होंने संबंध बनाए थे।

शराब के नशे में किया ये काम

चीनी मीडिया को इस स्टूडेंट ने बताया था कि वू ने उनके साथ शराब के नशे में झांसा देकर संबंध बनाए और तब वो सिर्फ 17 साल की थीं। बीते महीने पुलिस के स्टेटमेंट में ये भी बताया गया कि वू की टीम ने इस स्टूडेंट को एक म्यूजिक वीडियो में कास्ट करने की बात कहकर एक्टर के घर पर इनवाइट किया था। पहले वू ने इन सभी आरोपों को सिरे से खारिज कर दिया था लेकिन गिरफ्तारी के बाद उनसे अभी तक किसी की बात नहीं हो सकी है।
 

संबंधित खबरें