DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

दिल्ली में खत्म की मेघना गुलजार ने फिल्म 'छपाक' की शूटिंग, सामने आया PHOTO

मेघना गुलजार (Meghna Gulzar) की आने वाली फिल्म 'छपाक' (Chhapaak) की दिल्ली (Delhi) में शूटिंग पूरी हो चुकी है। फिल्म में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और विक्रांत मैसी (Vikrant Messy) मुख्य किरदार में हैं।

आईएएनएस के मुताबिक सोमवार को मेघना ने फिल्म के कलाकारों और यूनिट के सभी सदस्यों के साथ ली गई एक तस्वीर ट्वीट (Tweet) की जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा कि हैप्पीली हाफवे डन! टीम 'छपाक' का दिल्ली शेड्यूल पूरा हुआ। 

सलमान खान की सुपरहिट फिल्म 'तेरे नाम' का बनेगा सीक्वल, सतीश कौशिक ने दिया ये बयान

3 महीने की सजा काटकर आए राजपाल यादव, बताया जेल में करते थे ये काम

फिल्म में दीपिका पादुकोण और विक्रांत मेसी मुख्य किरदारों में नजर आएंगे। 'छपाक' की कहानी एसिड हमले की पीड़िता लक्ष्मी अग्रवाल की जिंदगी पर आधारित है। फिल्म में लक्ष्मी के किरदार को अभिनेत्री दीपिका पादुकोण निभा रही हैं। यह फिल्म साल 2020 में 10 जनवरी को रिलीज होगी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on

मार्च में पहली बार 'छपाक' में दीपिका का लुक सामने आया था। 

हाल ही में दीपिका पादुकोण को स्कूल गर्ल के गेटअप में देखा गया, जोकि फिल्म के लिए था। दीपिका का स्कूल गर्ल अवतार इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस पर बना वीडियो भी काफी वायरल हो रहा है। वीडियो में 33 साल की एक्ट्रेस ने स्कूल यूनीफॉर्म पहनी हुई है। वीडियो में दीपिका कुछ खाती हुई भी दिख रही हैं। उन्होंने स्कूल बैग भी पीछे लगाया हुआ है। स्कूल गर्ल के लुक में दीपिका बहुत ही सुंदर दिखीं। बता दें कि इससे पहले भी दीपिका का फिल्म की शूटिंग करते हुए वीडियो तेजी से वायरल हुआ था। जिसमें वह विक्रांत मैसी के साथ नजर आईं थीं। बाइक एक शॉप के सामने रुकती है और विक्रांत उतरकर सड़क के पार चले जाते हैं। दीपिका बाइक के पास ही अपनी जगह पर खड़ी रहती हैं। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:deepika padukone film chhapaak wraps up the delhi schedule today meghna gulzar shared a picture on social media