Hindi NewsEntertainment NewsDeepika Padukone: Dreams Of Becoming An Actress: Since Her Childhood: Days But A Badminton Player:

बचपन से ही एक्ट्रेस बनने का सपना देखा करती थीं Deepika Padukone, किए और भी कई चौंकाने वाले खुलासे

बॉलीवुड की डिंपल गर्ल दीपिका पादुकोण का कहना है कि वह बचपन से ही एक्ट्रेस बनने का ख्वाब देखा करती थीं। दीपिका आज के दौर की टॉप ऐक्ट्रेसेस में शुमार की जाती है। नॉन फिल्म बैक ग्राउंड से ताल्लुक रखने...

बचपन से ही एक्ट्रेस बनने का सपना देखा करती थीं Deepika Padukone, किए और भी कई चौंकाने वाले खुलासे
लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीThu, 22 Aug 2019 12:16 PM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड की डिंपल गर्ल दीपिका पादुकोण का कहना है कि वह बचपन से ही एक्ट्रेस बनने का ख्वाब देखा करती थीं। दीपिका आज के दौर की टॉप ऐक्ट्रेसेस में शुमार की जाती है। नॉन फिल्म बैक ग्राउंड से ताल्लुक रखने वाली दीपिका काफी पहले ही जान गई थीं कि उन्हें ऐक्टिंग की दुनिया में ही करियर बनाना है। 

दीपिका ने बताया कि वह हमेशा से ही ऐक्ट्रेस बनना चाहती थीं। उन्होंने बताया कि आखिर कब उनके दिमाग में ऐक्ट्रेस बनने का ख्याल आया।

दीपिका ने कहा कि, बचपन में वह अपने पैरंट्स के साथ फिल्म देखने जाती थीं। वह साल में एक या दो फिल्म ही थिएटर में देखते थे। उसी दौरान उनके दिमाग में ख्याल आता था कि वह फिल्म इंडस्ट्री में जाएंगी। उन्होंने सोचा था कि वह पहले मॉडलिंग करेंगी फिर एक्टिंग करेंगी और ऐसा ही उन्होंने किया भी। 

दीपिका ने कहा कि उन्हें स्टारडम से ज्यादा खुशी इस बात से मिलती है कि लोग अभी भी उनसे यह कहते हैं कि वह स्टार बनने के बाद भी बिल्कुल बदली नहीं हैं और अभी भी पहली जैसी ही हैं।

दीपिका इन दिनों फिल्म '83' की शूटिंग कर रही हैं, जिसमें वह अपने रियल लाइफ हसबैंड रणवीर सिंह की पत्नी के रोल में नजर आएंगी। इसके अलावा दीपिका फिल्म 'छपाक' में भी काम कर रही हैं जिसमें वह ऐसिड विक्टिम का किरदार निभा रही है।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें