Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Deepika Padukone didnt hold Ranveer Singh hand fans asked Is everything alright

'क्या सबकुछ ठीक है?', दीपिका पादुकोण ने रणवीर सिंह का नहीं पकड़ा हाथ तो पूछने लगे फैन्स

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह एक इवेंट में पहुंचे थे। इवेंट से उनका वीडियो वायरल हो गया है। हालांकि पावर कपल को देखकर कई यूजर्स ने पूछना शुरू कर दिया कि क्या उनके रिश्ते में सबकुछ ठीक है।

Shrilata लाइव हिंदुस्तान, मुंबईFri, 24 March 2023 08:10 PM
हमें फॉलो करें

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह बॉलीवुड के पावर कपल माने जाते हैं। रील लाइफ हो या रियल लाइफ जब भी वो साथ दिखते हैं फैन्स के बीच एक अलग ही क्रेज होता है। गुरुवार की रात को एक स्पोर्ट्स अवॉर्ड फंक्शन का आयोजन किया गया जहां प्रकाश पादुकोण, दीपिका और रणवीर पहुंचे। इस मौके पर दीपिका और रणवीर ने ब्लैक मैचिंग आउटफिट पहना। दीपिका ने ब्लैक साड़ी पहनी जिसके बॉर्डर पर गोल्डन कलर का वर्क किया हुआ। वहीं रणवीर लाइट ब्लू शर्ट के साथ ब्लैक सूट कैरी किया। रेड कार्पेट पर उन्होंने साथ में पोज दिया लेकिन इस दौरान का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद फैन्स चिंता जता रहे हैं कि क्या उनके बीच सबकुछ ठीक है।

क्या दीपिका और रणवीर में सबकुछ ठीक हैं?
वीडियो में दीपिका और रणवीर गाड़ी से उतरकर रेड कार्पेट की ओर बढ़ते हैं। तभी रणवीर ने दीपिका का हाथ पकड़ने के लिए अपना हाथ बढ़ाया लेकिन दीपिका दोनों हाथों से साड़ी संभालती दिखीं। इसके बाद रणवीर आगे बढ़ जाते हैं। बाद भी जब दोनों साथ में पपराजी के सामने आए तो दीपिका और रणवीर ने एक दूसरे का हाथ नहीं पकड़ा था। 

यूजर्स ने किए ऐसे-ऐसे कमेंट्स
वीडियो को मानव मंगलानी ने शेयर किया है। एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट किया, 'दीपिका गुस्से में हैं। उसने हाथ नहीं पकड़ा।' एक यूजर ने कहा, 'उनका बॉडी लैग्वेंज पूरी तरह से बदला हुआ है। मुझे ऐसा लग रहा है इवेंट से पहले उनकी लड़ाई हुई है।' एक ने कहा, 'कुछ तो गड़बड़ है। वह उनके पोस्ट को पसंद नहीं करता। उसने उसका हाथ नहीं पकड़ा। क्या यह रोमांस खत्म हो गया है?' एक यूजर ने पूछा, 'मुझे ऐसा लगता है रणवीर और दीपिका जल्द ही अलग हो जाएंगे।' एक अन्य ने कमेंट किया, 'यहां तक कि दीपिका ने रणवीर की ओर देखा तक नहीं।' 

इस स्पोर्ट्स इवेंट में अनुष्का शर्मा, विराट कोहली, अभिषेक बच्चन और अजय देवगन सहित अन्य सेलेब्स पहुंचे थे।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें