DA Image
1 जनवरी, 2021|11:36|IST

अगली स्टोरी

दीपिका पादुकोण ने ट्विटर और इंस्टाग्राम से डिलीट कीं अपनी सभी पोस्ट, जानें क्या हो सकती है वजह

दीपिका पादुकोण ने 31 दिसंबर की रात को अपने सभी ट्वीट और इंस्टाग्राम पोस्ट डिलीट कर दिए। इसके बाद से उन्होंने अपने सभी फैन्स को सदमे में छोड़ दिया है। सोशल मीडिया पर काफी लोकप्रिय रहने वाली एक्ट्रेस दीपीका के सोशल मीडिया प्रोफाइल पर अब कोई पोस्ट और ट्वीट नहीं हैं।

हाल ही में कई सेलेब्रिटीज के अकाउंट हैक होने की घटनाएं सामने आईं थीं। कई लोगों का मानना है कि शायद दीपिका का अकाउंट भी हैकर्स के हत्थे चढ़ गया होगा। हालांकि उनके एक करीब से पता चला कि यह दीपिका द्वारा किया गया था जब वह ने अपनी डिस्प्ले पिक्चर बदल रही थीं। ऐसा लगता है कि किसी आने वाले इवेंट को हाइलाइट करने के लिए, यह दीपिका की ओर से किया गया एक अस्थायी बदलाव हो सकता है।

Hindustantimes

दीपिका ने अपने पोस्ट जरूर हटा दिए हैं लेकिन उनकी इंस्टाग्राम स्टोरीज़ अभी भी अकाउंट पर दिखाई दे रही हैं। साथ ही उन ट्वीट्स के रिकॉर्ड भी है, जिन्हें उन्होंने अब तक लाइक किया था। हालांकि उन्होंने खुद अभी तक इस बारे में कुछ भी नहीं कहा है। दीपिका के इंस्टाग्राम पर 52.5 मिलियन और ट्विटर पर 27.7 मिलियन फॉलोवर्स हैं।

फिलहाल दीपिका पति रणवीर सिंह के साथ राजस्थान में छुट्टियां मना रही हैं। अभिनेता नीतू कपूर ने कुछ दिनों पहले अभिनेता रणवीर सिंह और उनके बेटे रणबीर कपूर के साथ रणथंभौर से एक फोटो साझा की थी। हालांकि तस्वीर में ना तो दीपिका और ना ही रणबीर की प्रेमिका अभिनेता आलिया भट्ट नजर आईं।

उनके काम की बात करें, तो दीपिका शकुन बत्रा की 'डोमेस्टिक नॉयर' में अनन्या पांडे और सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ में दिखाई देंगी। दीपिका को शाहरुख खान की अगली फिल्म पठान का हिस्सा भी बताया जा है, जिसे यश राज फिल्म्स द्वारा निर्मित किया गया है। हालांकि इसी पुष्टि अभी तक नहीं हो पाई है।

रणवीर और दीपिका एक साथ की गई अपनी चौथी फिल्म 83 के रिलीज का इंतजार कर रहे हैं। कबीर खान द्वारा निर्देशित यह फिल्म 1983 विश्व कप में भारतीय क्रिकेट टीम की अप्रत्याशित जीत की कहानी कहता है। जहां रणवीर पूर्व कप्तान कपिल देव की भूमिका निभा रहे हैं, वहीं दीपिका उनकी पत्नी रोमी भाटिया के रूप में काम करेंगी। फिल्म में कलाकारों लंबी लिस्ट है, जिसमें बोमन ईरानी, ​​पंकज त्रिपाठी, साकिब सलीम, अम्मी विर्क, हैरी संधू और अन्य कई कलाकार शामिल हैं।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:deepika padukone deletes twitter instagram posts on new year know what is the reason