DA Image
28 अक्तूबर, 2020|11:33|IST

अगली स्टोरी

इंस्टाग्राम पर 50 मिलियन फॉलोअर्स होने से खुश हैं दीपिका पादुकोण, फैन्स को कहा धन्यवाद

बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा दीपिका पादुकोण सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर मजेदार पोस्ट शेयर करती रहती हैं। अब इंस्टाग्राम अकाउंट पर दीपिका के 5 करोड़ फॉलोअर्स हो गए हैं। मालूम हो कि भारत में ही नहीं बल्कि दुनियाभर में दीपिका के फैन्स मौजूद हैं, जो उन्हें इंस्टाग्राम पर फॉलो करते हैं। 

फैन्स से मिले इस प्यार के लिए दीपिका खुद को खुशनसीब मानती हैं। उन्होंने अपने प्रशंसकों के प्रति आभार व्यक्त किया है। दीपिका प्रशंसकों से इतना प्यार पाकर खुशी महसूस कर रही हैं और उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने सभी फैन क्लब को धन्यवाद कहा है। दीपिका के फैन्स भी उन्हें बधाई दे रहे हैं। 

सुशांत सिंह राजपूत के बाद अब कन्नड़ टीवी एक्टर सुशील गौड़ा ने की आत्महत्या

हाल ही में दीपिका के पति रणवीर सिंह ने अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया। इस मौके पर दीपिका ने उन्हें अलग अंदाज में विश किया। दीपिका ने रणवीर के साथ अपनी एक प्यारी फोटो शेयर की। दीपिका ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन लिखा, मेरी जिंदगी की रौशनी। मैं तुम्हारे अच्छे स्वास्थ्य के लिए प्रार्थना करूंगी। आई लव यू। हैप्पी बर्थडे।

पूजा भट्ट ने कंगना रनौत को याद दिलाई बॉलीवुड में लॉन्च करने की बात, एक्ट्रेस ने दिया करारा जवाब

बता दें कि रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की लव-स्टोरी किसी से छिपी नहीं है। दोनों की केमिस्ट्री लोगों को खूब पसंद आती है। रियल लाइफ में भी रणवीर आज भी दीपिका को इम्प्रेस करने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं। इन दिनों रणवीर और दीपिका मुंबई में एक-दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Deepika Padukone crosses 50 million mark on Instagram actress express her gratitude for the love and support from fans