Hindi NewsEntertainment NewsDeepika Padukone Cries After Husband Ranveer Singhs Emotional Speech watch Viral Video

रणवीर सिंह ने सबके सामने कही ऐसी बात कि दीपिका की आंखों में आ गए आंसू, देखें Video

शादी के बाद रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone-Ranveer Singh) का प्यार पहले से भी ज्यादा गहरा हो गया है। तभी तो दोनों एक-दूसरे से प्यार जताने का कोई मौका नहीं छोड़ते। हाल ही में...

रणवीर सिंह ने सबके सामने कही ऐसी बात कि दीपिका की आंखों में आ गए आंसू, देखें Video
लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्ली।Mon, 17 Dec 2018 12:19 PM
हमें फॉलो करें

शादी के बाद रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone-Ranveer Singh) का प्यार पहले से भी ज्यादा गहरा हो गया है। तभी तो दोनों एक-दूसरे से प्यार जताने का कोई मौका नहीं छोड़ते। हाल ही में स्टार स्क्रीन अवॉर्ड्स में रणवीर ने कुछ ऐसा किया कि दीपिका की आंखों में आंसू ही आ गए। दीपिका की ये फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। साथ ही रणवीर का वो वीडियो भी जिसमें उन्होंने अपनी पत्नी दीपिका के लिए ये खास बातें कहीं। (VIDEO देखने के लिए यहां क्लिक करें)  

क्या बोले रणवीर...
दरअसल, रणवीर सिंह को स्टार स्क्रीन अवॉर्ड्स में फिल्म पद्मावत के लिए बेस्ट एक्टर का खिताब मिला जिसके बाद रणवीर अपने इमोशन पर काबू नहीं रख पाए और उन्होंने अवॉर्ड जीतने का पूरा क्रेडिट अपनी वाइफ दीपिका पादुकोण को दिया। रणवीर की यही इमोशनल स्पीच सुनकर दीपिका की आंखों में आंसू छलक आए। रणवीर ने अपनी स्पीच में कहा- फिल्म में मुझे रानी नहीं मिली है, लेकिन रियल लाइफ में मैंने रानी को पा लिया है। रणवीर ने यह कह कर दीपिका की तरफ इशारा किया। आगे रणवीर ने कहा कि बेबी आई लव यू। पिछले छह सालों में मैंने कुछ भी अचीव किया है, क्योंकि आपने मुझे ग्राउंदेड रखा है। सेंटर्ड रखा है। हर चीज के लिए शुक्रिया। दीपिका ने रणवीर से जैसे ही ये सारे शब्द सुने, वह रोने लगीं। रणवीर ने आगे संजय लीला भंसाली को उन पर बतौर एक्टर ट्रस्ट करने के लिए शुक्रिया कहा।

VIDEO: कैटरीना-प्रियंका के गाने पर जमकर नाचीं दीपिका, पति रणवीर ने भी दिया साथ

Deepika Padukone, Ranveer Singh, Deepika Padukone Cries,

बता दें कि रणवीर और दीपिका ने अवॉर्ड शो के दौरान गैंगस्टर लुक ले रखा था। दोनों साथ-साथ ही अवॉर्ड शो में आए और दोनों ने एक दूसरे के साथ ही एंट्री ली। दोनों की केमिस्ट्री ने एक बार फिर लोगों का दिल जीत लिया।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें