DA Image
28 अक्तूबर, 2020|3:40|IST

अगली स्टोरी

NCB की पूछताछ के दौरान तीन बार रोईं दीपिका पादुकोणः रिपोर्ट्स

दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत से संबंधित ड्रग्स मामले की जांच के सिलसिले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने शनिवार को तीन बड़ी बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण, सारा अली खान और श्रद्धा कपूर को पूछताछ के लिए बुलाया था। दीपिका पादुकोण से लगभग 5.30 घंटे, सारा अली खान और श्रद्धा कपूर से करीब 4 घंटे तक सवाल-जवाब किए गए।

इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक, दीपिका पादुकोण पूछताछ के दौरान तीन बार रोईं। रिपोर्ट्स के अनुसार, एनसीबी के अधिकारियों ने दीपिका को इमोशनल कार्ड न खेलने की सलाह दी। इसके साथ ही उन्होंने दीपिका के आगे हाथ जोड़कर रोने के बजाय सच बताने के लिए कहा। यह भी कहा कि वह अगर सच बताएंगी तो उनके लिए अच्छा रहेगा। बता दें कि दीपिका, कोलाबा स्थित एनसीबी के दफ्तर शनिवार सुबह 10 बजे के करीब पहुंची थीं और करीब साढ़े तीन बजे वहां से घर के लिए निकलीं।

टाइम्स नाउ की रिपोर्ट के मुताबिक दीपिका ने यह कबूल किया कि करिश्मा से उनकी ड्रग्स को लेकर चैट हुई थी। हालांकि उन्होंने इस बात से इनकार किया है कि उन्होंने ड्रग्स लिए हैं। वहीं, धर्मा प्रोडक्शन के एग्जिक्यूटिव प्रोड्यूसर श्रितिज रवि प्रसाद को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने गिरफ्तार कर लिया है।  

रिपोर्ट्स के अनुसार, एनसीबी के अधिकारी ने बताया कि वह ऐसे ड्रग्स पेडलर्स को खोज रहे हैं जिनका बॉलीवुड इंडस्ट्री से कनेक्शन है। इंडिया टुडे के मुताबिक, एनसीबी के डिप्टी डायरेक्टर जनरल, एमए जैन का कहना है कि एक्ट्रेसेस के बयान लिए जा चुके हैं, जो कि कोर्ट में पेश किए जाएंगे। 18-19 लोग, ड्रग्स कनेक्शन में गिरफ्तार किए जा चुके हैं। 

फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ से लीक हुआ वीडियो, आमिर खान का दिखा नया लुक

ड्रग्स पार्टी वाले वीडियो को लेकर जावेद अख्तर ने किया करण जौहर का सपोर्ट, कहा- अगर पार्टी में कुछ किसानों को भी बुला लिया होता तो...

क्या हुई थी चैट में बात
हाल ही में ड्रग्स मामले से जुड़ीं कुछ वॉट्सऐप चैट्स सामने आई थीं, जिसमें दीपिका पादुकोण का नाम सामने आया था। इस चैट में D, K से 'माल' यानी ड्रग्स की मांग कर रही थीं। टाइम्स नाउ ने दावा किया था कि D दीपिका हैं और K करिश्मा हैं, जो क्वॉन टैलेंट मैनजमेंट एजेंसी की कर्मचारी हैं। क्वॉन कंपनी का कई बड़े बॉलीवुड एक्टर्स और एक्ट्रेसेस से कॉन्ट्रैक्ट रहा है, जिसमें दीपिका का नाम भी शामिल है। दीपिका, चैट्स में 'माल' यानी ड्रग्स की मांग करते हुए मिली थीं। 

D to K: क्या तुम्हारे पास माल है? इसपर K जवाब देती हैं, 'है, लेकिन घर पर है। मैं बांद्रा में हूं।' K लिखती हैं कि अगर आपको चाहिए तो अमित से कह देती हूं। फिर D कहती हैं कि हां, प्लीज। K का जवाब आता है कि अमित के पास है, वह रखता है। D लिखती हैं कि Hash न? गांजा नहीं। K कहती हैं कि कोको के पास तुम कब आ रही हो। इसके बाद D का जवाब होता है कि साढ़े 11 से 12 के बीच। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Deepika Padukone: Cried: Three Times: During NCB Interrogation: Reports: