DA Image
3 अप्रैल, 2020|5:19|IST

अगली स्टोरी

'छपाक' के विरोध के बीच दीपिका पादुकोण के लिए आई खुशखबरी, जानकर फैन्स भी हो जाएंगे खुश

10 जनवरी को 2 बड़ी बॉलीवुड फिल्में 'छपाक' और 'तानाजी द अनसंग वॉरियर' रिलीज हुई हैं। दीपिका पादुकोण की 'छपाक' और अजय देवगन, सैफ अली खान और काजोल की फिल्म 'तानाजी' को क्रिटिक्स और दर्शकों से अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। लेकिन दीपिका की फिल्म 'छपाक' थोड़ी विवादों में है। दरअसल, दीपिका बीते मंगलवार को दिल्ली स्थित जवाहरलाल नेहरू यूनिवर्सिटी (जेएनयू) कैंपस में पहुंचीं थीं। यहां उन्होंने घायल छात्रों से मुलाकात की। दीपिका का जेएनयू यूनिवर्सिटी में जाना कुछ संगठनों को पसंद नहीं आया जिस वजह से वे लोग फिल्म का विरोध कर रहे हैं। लेकिन इसी बीच दीपिका और उनके फैन्स के लिए एक खुशखबरी आई है।

दरअसल, 'छपाक' रिलीज होने के बाद राजस्थान में भी टैक्स फ्री कर दी है। बता दें कि राजस्थान से पहले 'छपाक' को मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ और पुडुचेरी में पहले ही टैक्स फ्री किया जा चुका है। 

वैसे कहा ये भी जा रहा है कि फिल्म के खिलाफ हो रहे विरोध से फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर भी असर पड़ सकता है।

'छपाक' और 'तानाजी' हुई रिलीज, बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन कौन मचाएगा धमाल 

ट्रेड एनालिस्ट गिरीश जौहर की रिपोर्ट मानें तो फिल्म पहले दिन 5 करोड़ तक कमा सकती है। वहीं बाकी रिपोर्ट्स का अनुमान है कि फिल्म पहले दिन 6-8 करोड़ की कमाई कर सकती है। बता दें कि छपाक में दीपिका, एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल का किरदार निभा रही हैं। मेघना गुलजार द्वारा निर्देशित ये फिल्म भारत में 1700 स्क्रीन्स पर रिलीज हो रही है। वहीं पूरे वर्ल्ड वाइड फिल्म 2160 स्क्रीन्स पर रिलीज हो रही है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:deepika padukone chhapaak declared tax free in rajasthan