DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

Deepika Padukone की इस ड्रेस से प्रभावित हुईं इटंरनेशनल मॉडल Kendall Jenner

ग्लोबल आइकन दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने कांस 2019 (Cannes 2019) के रेड कारपेट पर अपनी खूबसूरती से हर किसी के होश उड़ा दिए थे। वह एक गुलाबी हेडबैंड के साथ ट्यूलल लाइम ग्रीन गाउन में नजर आई थीं। इस साल इंटरनेशनल सुपर मॉडल केंडल जेनर (Kendall Jenner) भी दीपिका पादुकोण के लाइम रफल्ड गाउन से प्रेरित एक गाउन में नजर आईं।

आईएएनएस के मुताबिक दिलचस्प बात यह है कि पिछले साल जिस तरह दीपिका पादुकोण के नियॉन पिंक ड्रैगन गाउन ने गायक सेंसेशन बियॉन्से को प्रेरित किया था।

पिछले साल दीपिका का नियॉन पिंक ड्रैगन आउटफिट सबसे ज्यादा चर्चा में रहा था। जहां से बियोंस ने प्रेरणा ली थी और इस साल दीपिका के लुक ने इंस्टाग्राम सेंसेशन और इंटरनेशनल सुपर मॉडल केंडल जेनर को लुभाया।

Siddharth Malhotra करना चाहते हैं Deepika Padukone के साथ काम, Akshay Kumar को इस वजह से बताया अपना ‘भाई’

दीपिका ने बॉलीवुड से भारत की सबसे विश्वसनीय महिला अभिनेत्री बनकर एक और उपलब्धि अपने नाम कर ली है। टीआरए के अनुसार, जब एंडोर्समेंट की बात आती है, तो दीपिका सबसे भरोसेमंद महिला अभिनेत्री में शुमार की जाती हैं।

मेट गाला 2019 में शानदार प्रदर्शन करने के बाद दीपिका ने फेस्टिवल डे कांस 2019 के रेड कारपेट पर अपने खूबसूरत लुक का जादू बिखेरते हुए एक बार फिर पूरी दुनिया को दीवाना बना लिया था।

Rekha और Amitabh Bachchan की इस सुपरहिट फिल्म का एक किस्सा आया सामने, जानें

दीपिका पादुकोण सबसे अधिक मेहनताना लेने वाली अभिनेत्री होने के साथ-साथ कमर्शियल इंडस्ट्री का भी एक पसंदीदा चेहरा हैं।

फिल्म 'पद्मावत' में रानी पद्मिनी के साहस और वीरता को पर्दे पर पेश करने के बाद दीपिका अब मालती के किरदार के साथ बहादुरी और मानवीय भावना की एक और कहानी पेश करने के लिए तैयार हैं। लक्ष्मी अग्रवाल के जीवन की असली कहानी पर बनी फिल्म 'छपाक' एक महिला की ताकत और सत्यनिष्ठा की कहानी है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Deepika Padukone: cannes green dress copied by Kendall Jenner: