फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनजब Cannes में दीपिका पादुकोण के साथ हो गई थी ये गड़बड़, जानें फिर कैसे संभाला एक्ट्रेस ने पूरा मामला

जब Cannes में दीपिका पादुकोण के साथ हो गई थी ये गड़बड़, जानें फिर कैसे संभाला एक्ट्रेस ने पूरा मामला

कान फिल्म फेस्टिवल में दीपिका पादुकोण बतौर जूरी मेंबर शामिल हुई हैं। दीपिका पर पूरा देश गर्व कर रहा है और उनकी तस्वीरें वायरल हो रही हैं। दीपिका पहले भी कई बार कान इवेंट में शामिल हो चुकी हैं।

जब Cannes में दीपिका पादुकोण के साथ हो गई थी ये गड़बड़, जानें फिर कैसे संभाला एक्ट्रेस ने पूरा मामला
Deepali Srivastavaलाइव हिंदुस्तान,नई दिल्लीWed, 18 May 2022 02:40 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/

एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) पूरे देश को प्राउड फील करवा रही हैं। कान फिल्म फेस्टिवल 2022 (Cannes Film Festival 2022) में एक्ट्रेस बतौर जूरी मेंबर शामिल हुई हैं और वह भारत को रिप्रेजेंट कर रही हैं। दीपिका पादुकोण ने कान फिल्म फेस्टिवल के पहले दिन साड़ी पहनकर एंट्री की। उनके साड़ी लुक्स को देखकर न सिर्फ फेस्टिवल में लोग खुश हुए, बल्कि भारतीयों को भी अच्छा लगा। दीपिका के कान फिल्म फेस्टिवल में पहुंचने के बाद उनके पुराने इवेंट लुक्स खूब वायरल हो रहे हैं। इसी बीच हम आपको एक्ट्रेस की ड्रेस खोने का एक किस्सा बताने जा रहे हैं। जब कान फिल्म फेस्टिवल में पहुंचीं दीपिका की ड्रेस खो गई थी और आखिरी समय में उन्हें बड़ा चेंज करना पड़ा था।

अपने लुक्स को लेकर सीरियस रहती हैं दीपिका

दीपिका पादुकोण अपने लुक्स और स्टाइल को लेकर काफी सीरियस रहती हैं। एक्ट्रेस किसी भी इवेंट का हिस्सा बनने से काफी समय पहले ही उसकी तैयारी शुरू कर देती हैं। एक्ट्रेस की स्टाइलिश शालीना नथानी ने बताया था कि एक बार कान फिल्म फेस्टिवल में एक्ट्रेस की ड्रेस खो गई थी। उस ड्रेस को उन्हें पहले दिन पहनना था और वो नहीं मिली।

एक्ट्रेस की खो गई थी ड्रेस

शालीना ने बताया था कि कान के लिए दीपिका पादुकोण और उनकी टीम न्यू यॉर्क से लंदन पहुंचे तो उन्हें पता चला कि एक्ट्रेस को पहले दिन जो ड्रेस पहननी है वो खो गई है। यह सुनते ही वह शॉक में चली गईं। उस समय उनकी स्टाइलिश को समझ नहीं आ रहा था कि वो क्या करें और कैसे इस परेशानी से निपटा जाए।

ये भी पढ़ें- Cannes 2022: जूरी टेबल पर दिखीं दीपिका पादुकोण का वीडियो वायरल, लुक्स की हो रही तारीफ

दीपिका ने ऐसे किया मैनेज

शालीना ने आगे बताया कि, किसी भी परेशानी के लिए हमारे पास पहले से बैकअप तैयार रहता है लेकिन ओरिजिनल ड्रेस के न मिलने पर कोई भी खुश नहीं था। दीपिका की ड्रेस को लेकर पूरी स्ट्रैटजी बदलनी पड़ी और फिर जो ड्रेस एक्ट्रेस को बाद में पहननी थी, उसे पहले पहनाया गया। खैर, बाद में दीपिका की खोई हुई ड्रेस मिल गई थी और उन तक डिलीवर कर दी गई थी। दीपिका पादुकोण ने बाद में इस ड्रेस को पहनकर रेड कारपेट पर अपने हुस्न का जलवा बिखेरा था।

epaper