DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

दीपिका पादुकोण ने पति रणवीर को बुलाया 'डैडी', तो अर्जुन ने किया ये कमेंट

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह सोशल मीडिया पर एक दूसरे पर प्यार बरसाते रहते हैं। अब हाल ही में रणवीर ने इंस्टाग्राम पर लाइव आकर फैन्स से बात की। इस दौरान उनके फैन्स ने कई कमेंट्स किए, लेकिन इसी बीच दीपिका ने कुछ ऐसा कमेंट किया कि सभी फैन्स भी चौंक गए। दरअसल, दीपिका ने रणवीर की लाइव वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, 'हाय डैडी'। 

रणवीर ने फिर वीडियो में ही दीपिका को हाय बेबी कहा। इसके बाद अर्जुन ने भी तुरंत कमेंट किया, Baba Bhabi gonna give u one.

दीपिका-रणवीर के बीच इन कमेंट्स को पढ़कर फैन्स भी खूब मजे ले रहे हैं।

रणवीर और दीपिका, निर्देशक कबीर खान की फिल्म 83 में नजर आने वाले हैं। इस जोड़ी ने संजय लीला भंसाली की फिल्म गोलियों की रासलीला: राम लीला, बाजीराव मस्तानी और पद्मावत में साथ काम किया है। फैंस इन दोनों को दोबारा पर्दे पर साथ देखने के लिए बेताब हैं। दीपिका पादुकोण ने कुछ दिनों पहले बताया था कि उनकी और रणवीर की पर्सनल एक्वेशन को आप फिल्म 83 में नहीं देख पाएंगे।

दीपिका पादुकोण ने कहा था, एक्टर होने के नाते आप एक फिल्म में काम करते हुए अपनी पर्सनल एक्वेशन के बारे में नहीं सोचते। आप पूरी तरह मोमेंट और किरदार पर फोकस करते हैं। आप अपने आप को भूलकर अपने किरदारों को जीते हैं। हमारी पर्सनल एक्वेशन का इस फिल्म में कोई रोल नहीं होगा।

सलमान खान के साथ अपनी ये अफवाह उड़ाना चाहती हैं जरीन खान, जानकर चौंक जाएंगे

Video Viral: भारती सिंह ने बुल्गारिया में की शादी, फिर पति से लिया आशीर्वाद!

गौरतलब है कि दीपिका, फिल्म 83 में पूर्व क्रिकेटर कपिल देव की पत्नी रोमी की भूमिका निभा रही हैं। इस रोल को निभाने के लिए दीपिका बेहद उत्साहित हैं। दीपिका ने कहा था, मैं जब भी (रोमी) से मिलती हूं प्रेरित महसूस करती हूं। उनकी एनजीर् बहुत रिफ्रेशिंग है, वो समझदार हैं, ज्ञानी और फनी भी हैं। रोमी जी बेहद ईमानदार हैं और जब भी वे बात करती हैं बहुत अच्छे से करती हैं. मुझे उनका अपने आप को संभालने का तरीका भी बहुत पसंद है। रोमी जी ने कपिल देव की सफलता में बहुत अहम भूमिका निभाई है। एक तरह से इससे भी उन्हें जमीन से जुड़े रहने में मदद मिली है। ये बातें आपकी सफलता की यात्रा में जरूरी होती है।'

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:deepika padukone called ranveer singh daddie during insta live fans cant keep calm