Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़deepika padukone bold seen in gehraiyaan trailer people louding Siddhant chaturvedi ananya dhairya will release on amazon prime

दीपिका की गहराइयां नहीं देख पाएंगे फैमिली के साथ,बोल्ड सीन्स के चर्चे

दीपिका पादुकोण स्टारर गहराइयां का ट्रेलर रिलीज होने के बाद इसके बोल्ड सीन्स के चर्चे हैं। फिल्म में सिद्धांत के साथ उनकी केमिस्ट्री की तारीफ की जा रही है। अनन्या की ऐक्टिंग...

Kajal Sharma टीम, लाइव हिंदुस्तान, मुंबईThu, 20 Jan 2022 05:09 PM
हमें फॉलो करें

ट्रेलर में दिखा दीपिका का बोल्ड अवतार

1 / 6

'गहराइयां' का ट्रेलर रिलीज हो चुका है और अब ट्विटर पर दीपिका ही दीपिका छाई हैं। लंबे समय बाद दीपिका को स्क्रीन पर देखकर उनके फैन्स एक्साइटेड हैं। वैसे दीपिका रीसेंटली 83 में नजर आई थीं लेकिन इसमें वह गेस्ट अपीयरेंस और बदले लुक में थीं। गहराइयां मेकर्स ने मूवी का 2 मिनट 16 सेकेंड का ट्रेलर रिलीज किया है। इसमें दीपिका पादुकोण, सिद्धांत चतुर्वेदी, अनन्या पांडे और धैर्य कर्वा की ऐक्टिंग की तारीफ हो रही है। ट्रेलर में कई इंटीमेट सीन्स की झलक दिखाई गई हैं। फिल्म में और ज्यादा बोल्डनेस की उम्मीद की जा सकती है। फिल्म के ये शूट इंटीमेसी डायरेक्टर डार गाई के सामने शूट किए गए हैं।
 

रिश्तों के साथ उलझे लोगों की कहानी

2 / 6

गहराइयां के पोस्टर में इंटीमेसी डायरेक्टर डार गे को क्रेडिट दिया गया था। इसके बाद से अंदाजा लगाया जा रहा था कि इसमें हॉट और स्टीमी सीन्स हो सकते हैं। अब इसके ट्रेलर में मेकर्स ने झलक दी है। फिल्म उलझे हुए लोगों के अनसुलझे रिश्तों की कहानी मालूम पड़ रही है। इसमें दीपिका पादुकोण और सिद्धांत चतुर्वेदी के बीच एक्सट्रा मैरिटल अफेयर दिखाया गया है। 

दीपिका को हुआ कजन के मंगेतर से प्यार

3 / 6

दीपिका पादुकोण अलीशा के रोल में हैं। धैर्य यानी करण उनके पति बने हैं। दोनों एक-दूसरे से अलग नेचर के हैं। अनन्या पांडे ने टीया का रोल निभाया है। उनके मंगेतर हैं जैन यानी सिद्धांत चतुर्वेदी। फिल्म में सिद्धांत दीपिका की ओर आकर्षित हो जाते हैं। इसके बाद चारों रिश्ते और उलझते दिखाई देते हैं।

इंटीमेसी डायरेक्टर के सामने शूट हुए हैं सीन्स

4 / 6

टीजर में दीपिका और सिद्धांत के बीच किसिंग और इंटीमेट सीन्स हैं। लोगों को दोनों की केमिस्ट्री काफी पसंद आ रही है। वहीं अनन्या और सिद्धांत के बीच भी बोल्ड सीन है। ये सीन इंटीमेसी डायरेक्टर Dar Gai (डार गाई) के सामने शूट किए गए हैं। पोस्टर पर उनको क्रेडिट भी दिया गया है।
 

ये होता है इंटीमेसी डायरेक्टर का काम

5 / 6

मीटू केसेज के बाद फॉरेन में इंटीमेसी को-ऑर्डिनेटर का ट्रेंड सामने आया था। अब भारत में भी कई फिल्में इंटीमेसी को-ऑर्डिनेटर के सामने शूट होती हैं। गहराइयां की इंटीमेसी डायरेक्टर डार गे हैं। इंटीमेसी डायरेक्टर ये ध्यान रखते हैं कि ऐक्टर्स इंटीमेट सीन देते वक्त अनकंफर्टेबल न हों। साथ ही उनको साथ सीन शूट करने के नाम पर कुछ गलत न हो।

दीपिका मानती हैं चैलेंजिंग रोल

6 / 6

फिल्म में दीपिका पादुकोण की ऐक्टिंग की काफी तारीफ की जा रही है। दीपिका इसे अपने करियर का चैलेंजिंग रोल मानती हैं। फिल्म 11 फरवरी को Amazon Prime Video पर रिलीज होगी। पहले 25 फरवरी को रिलीज होनी थी। बाद में इसकी डेट आगे बढ़ाई गई।

 

देखें ट्रेलर: गहराइयां का ट्रेलर हुआ रिलीज, रिश्ते की उधेड़बुन में फंसी दिखीं दीपिका पादुकोण और अनन्या पांडे

ऐप पर पढ़ें