Deepika Padukone become new chairperson of MAMI Mumbai Film Festival - शादी के बाद दीपिका पादुकोण को मिली ये बड़ी जिम्मेदारी, पति रणवीर भी करेंगे गर्व DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

शादी के बाद दीपिका पादुकोण को मिली ये बड़ी जिम्मेदारी, पति रणवीर भी करेंगे गर्व

दीपिका पादुकोण

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण(Deepika Padukone) को शादी के बाद एक बड़ी जिम्मेदारी मिल गई है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दीपिका को मुंबई एकेडमी ऑफ मूविंग इमेज(मामी) का चेयरमैन चुना गया है। बता दें कि मामी हर साल देश में प्रतिष्ठित मुंबई फिल्म फेस्टिवल का आयोजन करवाता है। दीपिका से पहले इस पद पर आमिर खान की पत्नी किरण राव थीं। किरण ने 4 सालों तक ये जिम्मेदारी संभाली थी। 

दीपिका ने इस उपलब्धि को पाने के बाद मुंबई मिरर को इंटरव्यू देते हुए कहा, बहुत बड़ी जिम्मेदारी मिलने के साथ-साथ ये मेरे लिए गर्व की बात है। मैं मामी के विजन पर भरोंसा करती हूं और भारत जैसे सिनेमाप्रेमी देश में एक ऐसा समूह बनाने की कोशिश रहेगी जो फिल्म जगत को एक भेंट रहेगी।

किरण राव ने दीपिका को नई जिम्मेदारी मिलने पर अपनी शुभकामनाए दी हैं। किरण ने कहा, 'ये मेरा सौभाग्य रहा कि मैंने मामी की कोर टीम से जुड़कर इसमें योगदान दिया और चार सालों तक इस पद पर रहने के बाद मैं दीपिका का चेयपर्सन नियुक्त होने पर स्वागत करती हूं।'

प्रियंका चोपड़ा का खुलासा, शादी के वक्त इस बात से नाराज थीं मां मधु चोपड़ा

अब सामने आया सपना चौधरी की मां का वीडियो, खूब पसंद कर रहे हैं फैन्स

बता दें कि मामी के बाकी सदस्यों में नीता अंबानी, करण जौहर, ईशा अंबानी, रोहन सिप्पी, जोया अख्तर और विक्रमादित्य मोटवानी का नाम शामिल है।
 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Deepika Padukone become new chairperson of MAMI Mumbai Film Festival