Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Deepika Padukone become new chairperson of MAMI Mumbai Film Festival

शादी के बाद दीपिका पादुकोण को मिली ये बड़ी जिम्मेदारी, पति रणवीर भी करेंगे गर्व

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण(Deepika Padukone) को शादी के बाद एक बड़ी जिम्मेदारी मिल गई है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दीपिका को मुंबई एकेडमी ऑफ मूविंग इमेज(मामी) का चेयरमैन चुना गया है। बता...

लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीThu, 31 Jan 2019 10:49 AM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण(Deepika Padukone) को शादी के बाद एक बड़ी जिम्मेदारी मिल गई है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दीपिका को मुंबई एकेडमी ऑफ मूविंग इमेज(मामी) का चेयरमैन चुना गया है। बता दें कि मामी हर साल देश में प्रतिष्ठित मुंबई फिल्म फेस्टिवल का आयोजन करवाता है। दीपिका से पहले इस पद पर आमिर खान की पत्नी किरण राव थीं। किरण ने 4 सालों तक ये जिम्मेदारी संभाली थी। 

दीपिका ने इस उपलब्धि को पाने के बाद मुंबई मिरर को इंटरव्यू देते हुए कहा, बहुत बड़ी जिम्मेदारी मिलने के साथ-साथ ये मेरे लिए गर्व की बात है। मैं मामी के विजन पर भरोंसा करती हूं और भारत जैसे सिनेमाप्रेमी देश में एक ऐसा समूह बनाने की कोशिश रहेगी जो फिल्म जगत को एक भेंट रहेगी।

किरण राव ने दीपिका को नई जिम्मेदारी मिलने पर अपनी शुभकामनाए दी हैं। किरण ने कहा, 'ये मेरा सौभाग्य रहा कि मैंने मामी की कोर टीम से जुड़कर इसमें योगदान दिया और चार सालों तक इस पद पर रहने के बाद मैं दीपिका का चेयपर्सन नियुक्त होने पर स्वागत करती हूं।'

बता दें कि मामी के बाकी सदस्यों में नीता अंबानी, करण जौहर, ईशा अंबानी, रोहन सिप्पी, जोया अख्तर और विक्रमादित्य मोटवानी का नाम शामिल है।
 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें