Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़deepika padukone arrives back mubai with her in laws and gives this cool selfie to a fan with a smile lets watch video

सास-ससुर संग इस अंदाज में नजर आईं Deepika Padukone, फैन के साथ क्लिक की cool selfie

ऐक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) बीटाउन की सबसे मजबूत पर्सनैलिटी में से एक मानी जाती हैं। चाहे बात करियर की हो या फिर पर्सनल लाइफ की वह हमेशा बेबाकी से बात करती आई हैं। आपको बात दें कि...

लाइव हिंदुस्तान नई दिल्लीMon, 5 Aug 2019 09:03 AM
हमें फॉलो करें

ऐक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) बीटाउन की सबसे मजबूत पर्सनैलिटी में से एक मानी जाती हैं। चाहे बात करियर की हो या फिर पर्सनल लाइफ की वह हमेशा बेबाकी से बात करती आई हैं। आपको बात दें कि दीपिका पादुकोण का नाम बॉलीवुड की हाईएस्ट पेड एक्ट्रेस की लिस्ट में नंबर एक पर है । आज दीपिका भले की किसी उंचे मुकाम पर हैं लेकिन वह हमेशा से जमींन से जुड़ी रहने की बात करती हैं। वह अपनी हर बात को बेबाकी अपने फैंस और मीडिया से शेयर करती हैं। इतना ही नहीं दीपिका हर मौके पर अपने फैंसे के साथ मौजमस्ती भी करती रहती हैं। इसी बीच दीपिका की एक नई वीडियो सामने आई है, जो मुबंई एयरपोर्ट की बताई जा रही है। इस वीडियो दीपिका अपने फैंस के साथ सेल्फी लेते हुए नजर रही हैं। 

सामने आई इस वीडियो में दीपिका के साथ उनके सास-ससुर भी नजर आ रहे हैं। ये लोग एयरपोर्ट से जैसे ही बाहर निकल रहे होते हैं तभी एक फिमेल फैन दीपिका के साथ एक सेल्फी लेने की रिक्वेस्ट करती है, दीपिका अपनी फैन की भावनाओं का ख्याल रखते हुए खुद सेल्फी क्लिक करती हैं। दीपिका की इस वीडियो को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। आपको बता दे कि दीपिका की इस वीडियो को बॉलीवुड कैमरामैन विरल भिवानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है। इस दौरान दीपिका ने ब्लैक आउटफीट में नजर आईं। 

यहां देखें वीडियो

अब दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के वर्कफ्रंट की बात करें तो आपको बता दें कि वह जल्द ही अपनी अपकमिंग फिल्म 'छपाक' के जरिए बॉलीवुड पर धमाल मचाने वाली हैं। उनकी यह फिल्म एसिड अटैक से पीड़ित लक्ष्मी अग्रवाल की कहानी पर आधारित है। इस फिल्म में दीपिका पादुकोण के साथ ही विक्रांत मैसी भी मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे। इसके साथ ही दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह अपनी शादी के बाद पहली बार फिल्म '83' के जरिए पर्दे पर साथ नजर आएंगे। खास बात यह है कि फिल्म में दोनों कलाकार पति-पत्नी की ही भूमिका निभाएंगे। 

— Deepika Padukone FC (@DeepikaPFC) August 4, 2019

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें