Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़ deepika padukone and ranveer wedding dress photo goes viral on social media

PHOTO VIRAL: 'विरुष्का' की तरह दीपिका-रणवीर ने भी कर ली गुपचुप शादी?

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने पेरिस में गुपचुप तरीके से शादी कर ली थी और शादी की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर कर अपने फैंस की शादी की जानकारी दी...

लाइव हिन्दुस्तान टीम मुंबईMon, 19 March 2018 12:02 PM
हमें फॉलो करें

शादी के जोड़े में नजर आए दीपिका-रणवीर

1 / 2

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने पेरिस में गुपचुप तरीके से शादी कर ली थी और शादी की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर कर अपने फैंस की शादी की जानकारी दी थी। अब ऐसी ही कुछ खबरें दीपिका-रणवीर को लेकर भी आ रही हैं। साल की शुरुआत से ही इस साल दोनों की शादी होने की खबरें आ रही थीं और फैंस उम्मीद कर रहे थे कि ये भी विरुष्का की तरह बिना बताए शादी न कर लें। लेकिन अब लग रहा है ऐसा हो गया है। दोनों की शादी के जोड़ें में एक फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। दोनों ने सब्यसाची का लहंगा और शेरवानी पहनी हुई है। लाइट ग्रीन कलर के लहंगे में दोनों वाकई में बहुत खूबसरत लग रहे हैं।

Kissing विवाद पर नाबालिग एक्ट्रेस ने दी शो छोड़ने की धमकी, बोलीं- इस तरह इंटीमेट सीन होते रहे तो...

अब पर्दे पर दिखेगी श्रीदेवी की मौत की कहानी, ये एक्ट्रेस निभाएंगी 'हवा हवाई' का किरदार

आगे पढ़ें दोनों की फोटो से जुड़ी और बातें...

सब्यसाची के लिए कराया फोटोशूट

2 / 2

दीपिका और रणवीर की ये फोटो सोशल मीडिया पर खूप चर्चा में हैं। फैंस कमेंट कर पूछ रहे हैं कि क्या आपने शादी कर ली हैं...? लेकिन आपको बता दें कि ये अभी सही नहीं है। दोनों ने सब्यसाची के लिए फोटोशूट करवाया है। इसमें दोनों वेडिंग ड्रेस में नजर आ रहे है। समर कलेक्शन के इस फोटोशूट में दोनों वाकई बेहद खूबसूरत लग रहे हैं। दीपिका लहंगे के साथ पूरी ज्वेलरी भी पहनी है। इनकी ये फोटो देखते ही सभी के मन में यही ख्याल आएगा कि क्या दोनों ने शादी कर ली। लेकिन ऐसा कुछ नहीं है। 

 

ऐप पर पढ़ें