DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

दीपिका-रणवीर की शादी का मैन्यू आया सामने, परोसी जाएंगी ये स्पेशल डिशेज

दीपिका-रणवीर

बॉलीवुड का क्यूट कपल दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह काफी सालों के रिलेशन के बाद अब ऑफिशयली एक दूसरे के होने वाले हैं। दोनों 14-15 नवंबर को इटनी में शादी करने वाले हैं। बता दें कि दोनों सिंधी और कोंकणी रीति-रिवाजों के साथ सात फेरे लेंगे। दो तारीखें इसलिए क्योंकि 14 नवंबर को ये साउथ इंडियन स्टाइल में शादी करेंगे और 15 नवंबर को पंजाबी तरीके से। ऐसा इसलिए क्योंकि दीपिका साउथ से हैं और रणवीर सिंधी-पंजाबी हैं। शादी में फैमिली वालों के अलावा सिर्फ करीबी दोस्त ही शामिल होंगे।

इसके साथ ही अब दोनों के फूड मेन्यू की भी जानकारी सामने आई है। बॉलीवुड लाइफ की रिपोर्ट के मुताबिक दीपिका और रणवीर की शादी इटली में हो रही है तो इस वजह से दोनों ने इटैलियन और कॉन्टीनेंटल डिशेज रखने का फैसला किया है। इनके साथ-साथ भारत की भी कुछ चुनिंदा डिशेज होंगी। अब क्योंकि शादी साउथ और नॉर्थ इंडिया दोनों ही रीति-रिवाजों के साथ होगी तो दोनों ही दिन अलग-अलग मेन्यू होगा। 

प्रियंका ने बदली अपनी शादी की डेट, अब इस दिन बनेंगी निक की दुल्हनिया

इटली के लेक कोमो में शुरू हुई दीपिका-रणवीर की शादी की तैयारी, PHOTO हुई वायरल

रिपोर्ट्स के मुताबिक जिस दिन साउथ इंडिया के हिसाब से शादी होदी उस दिन डोसा और राइस जैसी डिशेज मेन्यू में रखी जाएंगी और जिस दिन नॉर्थ इंडिया के हिसाब से शादी होगी उस दिन मेहमानों को पंजाबी डिशेज परोसी जाएंगी। खबरों के मुताबिक, 'स्विटजरलैंड के स्पेशल शेफ शादी के वेन्यू पर पहुंच चुके हैं। ये लोग मिलकर दीपिका और रणवीर की शादी का केक बनाएंगे। साथ ही शादी में स्पेशल मिठाइयां बनाने की जिम्मेदारी भी इन्हीं के हाथों होगी।'

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:deepika padukone and ranveer singh wedding menue