Hindi NewsEntertainment Newsdeepika padukone and ranveer singh royal vintage boat price is more than secuirty money

सिक्योरिटी से ज्यादा दीपवीर ने इस खास चीज पर खर्च कर दिए 4 करोड़ रुपये, जान उड़ जाएंगे होश

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने दो दिनों के शादी के रस्म को पुरा करने के बाद एक दूसरे के हो चुके हैं। बी-टाउन के न्यूली वेड कपल बनें रणवीर-दीपिका ने आखिर में अपने वादे के अनुसार अपनी शादी की पहली...

सिक्योरिटी से ज्यादा दीपवीर ने इस खास चीज पर खर्च कर दिए 4 करोड़ रुपये, जान उड़ जाएंगे होश
लाइव हिन्दुस्तान Thu, 15 Nov 2018 10:01 PM
हमें फॉलो करें

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने दो दिनों के शादी के रस्म को पुरा करने के बाद एक दूसरे के हो चुके हैं। बी-टाउन के न्यूली वेड कपल बनें रणवीर-दीपिका ने आखिर में अपने वादे के अनुसार अपनी शादी की पहली फोटो फैंस के साथ शेयर की है। इस फोटो में दोनों अलग-अलग शादी के जोड़े में नजर आ रहे हैं। इन तस्वीरों में दीपवीर किसी राजा-रानी की तरह नहीं लग लग रहे हैं। सोशल मीडिया पर इनकी प्यारी तस्वीरें बड़ी ही तेजी के साथ वायरल हो रही हैं। 

आपको बता दें कि दीपवीर की शादी से कहीं ज्यादा इनके शादी में हुए खर्चों की बातें सबसे ज्यादा की जा रही है। क्योंकि इनकी शादी बी-टाउन की सबसे शानदार कही जा रही है। इसी बीच खबर है कि दीपिका-रणवीर ने अपनी शादी में सबसे ज्यादा पैसा शादी के लिए अरेंज की गई शीप पर खर्च किया है। इस शादी के लिए दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने आंख मूंदकर पैसे लूटाए हैं। अभी तक मिली जानकारी के अनुसार केवल विला की बुकिंग के लिए दो करोड़ से ज्यादा खर्च हुए। तो वहीं, सिक्यूरिटी, स्पेशल भोज, डेकोरेशन के लिए तो कारीगरों को मुंहमांगी कीमत दी गई है। इतना ही नहीं, विंटेज बोट के लिए चार करोड़ रुपए खर्च किए। केवल स्पेशल सुविधा के लिए दोनों ने जमकर पैसा खर्च किया है। 

A post shared by PlannersINC (@plannersinc_) on

दरअसल दीपवीर की शादी में इस्तेमाल की गई विंटेज वोट की कीमत टाइम्स नाउ.कॉम के मुताबिक 4 करोड़ बताई जा रही हैं। जोकि सिक्योरिटी में किए गए खर्च से कई ज्यादा है। दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने अपनी शादी की सिक्यूरिटी में 1 करोड़ रूपए खर्च किए हैं। विंटेज बोट के जरिए ही दीपिका- रणवीर को शादी वाली जगह पर ले जाया जा रहा है। इसके साथ ही दीपवीर अपनी शादी के लिए इटली में 1,73,25,000 खर्च कर रहे हैं। इस विले में एक दिन का किराया 8.5 लाख से 25 लाख रुपये है। इसके अलावा यहां पर सजावट के लिए वंदना मोहन को करोड़ो रुपए दिए गए हैं। वहीं, इटली जाने से पहले ही दीपिका ने ज्वैलरी खरीद ली थी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

❤️

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on

दीपिका सब्यासाची के आउटफिट और ज्वैलरी पहनकर कहर बरपा रहीं हैं। दीपिका और रणवीर ने कोंकणी रिवाज से शादी करने के दौरान  काजीवरम की साड़ी पहनी हुई है। इसके साथ उन्होंने काफी भारी हार पहना हुआ है और के साथ बाकी की ज्वैलरी कैरी की है। कोंकणी रिवाज से बाद सिंधी रस्म को निभाते हुए आज दीपिका और रणवीर ने आनंद करज विवाह किया। इस विवाह में दोनों ने लाल रंग का जोड़ा पहना हुआ था। दीपिका पंजाबी दुल्हन में बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं। इसस लाल जोड़े में किसी लाल परी से कम नहीं लग रही हैं। 

A post shared by Rohit Saraiya official (@rohitsaraiyaofficial) on

इटली के लेक कोमो में स्थित एक खूबसूरत विला में शादी की सारी रस्में निभाई गईं। यहां शानदार जश्न का नजारा देखने को मिला।

A post shared by Deepika (@deepika_ranveer_fan_page) on

पादुकोण और भवनानी फैमली के चुनिंदा खास 40 मेहमान ही समारोह में शिरकत किए। यहां तक की शाहरुख खान और संजय लीला भंसाली को छोड़कर बॉलीवुड की बड़ी हस्तियों को भी न्योता नहीं भेजा गया था।

 

A post shared by Søùģàťá (@_i_the_sougata_) on

सूत्रों के मुताबिक, शादी के बाद दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने अपने घरवालों से आशीर्वाद लिया। दोस्तों और मेहमानों ने गले लगाकर उन्हें लंबी उमर और खुशहाल जिंदगी की बधाईयां दीं। दीपिका के परिजन थोड़े भावुक नजर आए। दो दिन चलें इस समारोह के खत्म होने के बाद परिवार, मेहमान सहित दीपवीर भारत लौटने की तैयारी में हैं।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें