Hindi NewsEntertainmentDeepika Padukone and Ranveer Singh celebrating 5th wedding anniversary in Brussels as photos are viral

Deepika-Ranveer Anniversary: दीपिका-रणवीर ने कहां मनाई शादी की 5वीं सालगिरह? फैन ने फोटो किया शेयर

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी को पांच साल हो गए हैं। ऐसे में दीपवीर ने शादी की पांचवीं सालगिरह को खास अंदाज में सेलिब्रेट किया और विदेश रवाना हो गए। जानें कपल ने कहां एनिवर्सरी मनाई...

Deepika-Ranveer Anniversary: दीपिका-रणवीर ने कहां मनाई शादी की 5वीं सालगिरह? फैन ने फोटो किया शेयर
Avinash Singh Pal लाइव हिन्दुस्तान, मुंबईWed, 15 Nov 2023 06:41 AM
हमें फॉलो करें

Deepika Padukone and Ranveer Singh 5th wedding Anniversary: बॉलीवुड के सुपरहिट कपल्स की लिस्ट रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण के बिना अधूरी है। हाल ही में कॉफी विद करण 8 के पहले एपिसोड में नजर आए दीपिका-रणवीर की बीते दिन (14 नवंबर) पांचवीं वेडिंग एनिवर्सरी रही और कपल इस खास पल को सेलिब्रेट करने के लिए विदेश रवाना हो गया है। सोशल मीडिया पर दीपिका-रणवीर के कुछ फोटोज सामने आए हैं, जिसने फैन्स को एक्साइटिड कर दिया है। इस रिपोर्ट में जानें कि दीपिका-रणवीर ने कहां अपनी शादी की 5वीं सालगिरह मनाई।

ब्रुसेल्स में दिखे रणवीर-दीपिका
पावर कपल कहलाने वाले रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने 14 नवंबर 2018 को इटली में एक दूसरे को जीवनसाथी चुना था। सोशल मीडिया पर 'दीपवीर' के फोटोज-वीडियोज खूब वायरल हुए थे।  दीपिका-रणवीर की जोड़ी फैन्स को ऑनस्क्रीन के साथ ही ऑफस्क्रीन भी पसंद आती है। बीते दिन कपल ने वेडिंग एनिवर्सरी मनाई और रिपोर्ट्स के मुताबिक कपल ने इस खास दिन को ब्रुसेल्स (बेल्जियम की राजधानी) में सेलिब्रेट किया। एक्स (ट्विटर) पर एक फैन ने कपल की फोटो भी शेयर की है। 

पढ़ें: रणवीर सिंह और रिलेशनशिप की ट्रोलिंग पर दीपिका पादुकोण ने किया रिएक्ट, कहा- 'माफी से डर नहीं..'

'राम लीला' से शुरू हुई लव स्टोरी
सोशल मीडिया पर सामने आई इस तस्वीर में दीपिका-रणवीर एक सोफे पर बैठे दिख रहे हैं और एक दूसरे से बात कर रहे हैं। हालांकि रणवीर-दीपिका ने अभी तक सोशल मीडिया पर कोई भी पोस्ट नहीं किया है। इसके साथ ही एक दूसरे ट्वीट में कपल अपने कुछ फैन्स के साथ नजर आ रहे हैं। याद दिला दें कि रणवीर-दीपिका की लव स्टोरी संजय लीला भंसाली की फिल्म 'राम लीला' से शुरू हुई थी। इसके बाद दोनों बाजीराव मस्तानी और पद्मावत में नजर आए थे। करीब 6 साल के रिलेशशिप के बाद दोनों ने 2018 में इटली के लेक कोमों में शादी की। 

दीपिका और रणवीर के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स
गौरतलब है कि रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की गिनती बॉलीवुड के बड़े स्टार्स में होती है। रणवीर-दीपिका फिल्म सिंघम अगेन में साथ नजर आ सकते हैं, जिसके निर्देशक रोहित शेट्टी होंगे। फिल्म में दीपिका पुलिस की वर्दी में नजर आएंगी और उनके फर्स्ट लुक को दर्शकों ने काफी पसंद किया है। इसके अलावा दीपिका के पास 'प्रोजेक्ट के' और 'फाइटर' भी है। वहीं रणवीर सिंह, डॉन 3 में नजर आएंगे।
 

संबंधित खबरें

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें