deepika padukone and ranveer singh again work together in world cup film 83 - Confirmed- 'पद्मावत' के बाद '83' में दिखेगी दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह की जोड़ी DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

Confirmed- 'पद्मावत' के बाद '83' में दिखेगी दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह की जोड़ी

बाजीराव मस्तानी' और 'पद्मावत' जैसी ब्लॉक बस्टर हिट फिल्में देने के बाद रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की जोड़ी एक बार सिनेमाई पर्दे पर धमाल मचाती नजर आएगी। कबीर खान (Kabir Khan) की फिल्म '83' में अब दीपिका पादुकोण भी जल्द ही रणवीर के साथ नजर आएंगी। कुछ ही समय पहले बताता गया था कि फिल्म में कई एक्टर्स कैमियो रोल में नजर आएंगे।

इस बात को लेकर खुलासा करते हुए डेक्कन क्रॉनिकल की एक रिपोर्ट में बताया गया कि दीपिका पादुकोण भी इस फिल्म से जुड़ गई हैं। सूत्रों के हवाले से बताया गया कि फिल्म में क्रिकेटर्स का रोल निभाने वाले कई सारे एक्टर्स के नाम सामने आए थे। इसके बाद अब दीपिका का नाम भी इस फिल्म से जुड़ गया है।

युवराज सिंह की इस फोटो पर Ex-Girlfriend किम शर्मा ने किया कमेंट, पत्नी Hazel Keech ने किया था शेयर

इन दिनों वो अपनी फिल्म 'छपाक' (Chhapaak) पर काम कर रही हैं और साथ ही '83' के लिए समय निकालने की भी पूरी कोशिश कर रही हैं। 'छपाक' उनके लिए एक भावनात्मक सफर रहा है जिसमें वो एक एसिड अटैक सर्वाइवर की भूमिका में हैं।

Khesari Lal Yadav के फैंस के लिए खुशखबरी

'83' में भले ही दीपिका कैमियो रोल में हैं लेकिन वो बेसब्री से इस प्रोजेक्ट से जुड़ना चाहती हैं। बात करें फिल्म '83' वर्ल्ड कप की तो ये फिल्म 1983 वर्ल्ड कप में भारत की ऐतिहासिक जीत की कहानी को पेश करेगी। फिल्म में रणवीर कपिल देव (Kapil Dev) की भूमिका में हैं। ये फिल्म 10 अप्रैल, 2020 को रिलीज के लिए सेट की गई है। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:deepika padukone and ranveer singh again work together in world cup film 83