DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

दीपिका पादुकोण और प्रीति जिंटा, दोनों ने किया ‘सत्ते पे सत्ते’ में काम करने से मना, ये है इसके पीछे की वजह

बॉलीवुड की डिंपल गर्ल प्रीति जिंटा ने सत्ते पे सत्ता के रीमेक में काम करने से मना कर दिया है। बॉलीवुड निर्देशक फराह खान जल्द ही वर्ष 1982 में प्रदर्शित फिल्म 'सत्ते पे सत्ता' की रीमेक बनाने जा रही हैं। 

इस फिल्म में अमिताभ बच्चन और हेमा मालिनी ने मुख्य किरदार निभाया था। चर्चा है कि अमिताभ का रोल निभाने के लिए मेकर्स द्वारा ऋतिक रोशन का नाम फाइनल कर लिया गया है। मेकर्स द्वारा प्रीति जिंटा को भी इस फिल्म का ऑफर दिया गया था लेकिन उन्होंने इससे इनकार कर दिया है। 

बताया जा रहा है कि प्रीति को इस फिल्म में हेमा मालिनी के रोल के लिए नहीं बल्कि दूसरे मुख्य किरदार का ऑफर दिया गया था, जिसके कारण प्रीति ने इस ऑफर से इनकार कर दिया है।

चर्चा थी कि इस फिल्म मे हेमा की जगह दीपिका पादुकोण को दी जा रही है, लेकिन अपने व्यस्त शेड्यूल के कारण दीपिका ने इससे इनकार कर दिया है। जिसके बाद फिल्म की कास्टिंग पर सबकी नज़रें टिकी हुई हैं। इस रीमेक पर रोहित शेट्टी और फराह खान एक साथ मिलकर काम कर रहे हैं। इन दिनों दोनों मिलकर फीमेल लीड के अलावा 6 अन्य चेहरों की भी तलाश में हैं।

Bigg Boss 13: सलमान खान पहले ही हफ्ते में करेंगे ये ‘बड़ा’ काम, दो ग्रुप्स में बांटे जाएंगे कंटेस्टेंट्स

इशान खट्टर और अनन्या पांडे की फिल्म 'खाली पीली' की शूटिंग हुई शुरू

राज एन सिप्पी के निर्देशन में बनी 'सत्ते पे सत्ता' में अमिताभ बच्चन और हेमा मालिनी के अलावा रंजीता, अमज़द खान, शक्ति कपूर, सचिन, पेंटल जैसे कई किरदारों ने मुख्य भूमिका निभाई थी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Deepika Padukone: and Preity Zinta: not working in Satte Pe Satta: film