Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Deepika Padukone and Alia Bhatt are being considered for War 2 starring Hrithik Roshan Jr NTR After Salman Khan Tiger 3 with Shah Rukh Khan Hrithik Roshan Cameo

War 2: ऋतिक रोशन-जूनियर एनटीआर की वॉर 2 में आलिया भट्ट का कैमियो! लीड में होगी ये एक्ट्रेस

सलमान खान की टाइगर 3 के बाद अब YRF SYPY UNIVERSE की वॉर 2 रिलीज होगी। फिल्म में ऋतिक रोशन और जूनियर एनटीआर लीड रोल में होंगे। वहीं आलिया भट्ट का कैमियो भी हो सकता है। जानें बाकी डिटेल्स...

Avinash Singh Pal लाइव हिन्दुस्तान, मुंबईSun, 12 Nov 2023 07:21 AM
हमें फॉलो करें

War 2: सलमान खान, कटरीना कैफ और इमरान हाशमी  की फिल्म टाइगर 3 रिलीज हो गई है। यशराज फिल्म्स के स्पाई यूनिवर्स की 5वीं फिल्म टाइगर 3 है, जिस में पठान बने शाहरुख खान और कबीर के रोल में ऋतिक रोशन का कैमियो है। टाइगर 3 ओवरसीज में एक दिन पहले रिलीज हो गई थी और इसे सोशल मीडिया यूजर्स से मिक्स रिस्पॉन्स मिल रहा है। इस बीच ऋतिक रोशन और जूनियर एनटीआर की वॉर 2 पर अपडेट आया है। वॉर 2 में आलिया भट्ट का कैमियो हो सकता है, जबकि लीड में दीपिका पादुकोण नजर आ सकती हैं।

जूनियर एनटीआर कब करेंगे वॉर 2 का शूट?
वॉर 2 में जूनियर एनटीआर विलेन के रोल में नजर आएंगे और इन दिनों वो फिल्म देवारा के शूट में बिजी हैं, जिस में जाह्नवी कपूर और सैफ अली खान भी नजर आएंगे। बॉलीवुड लाइफ की एक रिपोर्ट के मुताबिक इस साल के आखिर तक देवारा का शूट खत्म हो जाएगा। वहीं हिन्दुस्तान टाइम्स की एक रिपोर्ट के मुताबिक अभी तक जूनियर एनटीआर ने वॉर 2 के लिए डेट्स कंफर्म नहीं की हैं। हालांकि वो जनवरी से शूट शुरू कर सकते हैं। उम्मीद है कि अप्रैल 2024 से पहले इसका शूट खत्म हो जाएगा। रिपोर्ट में बताया गया कि अप्रेल के बाद में जूनियर एनटीआर, प्रशांत नील के साथ शूट करेंगे, जिसे फिलहाल में 'एनटीआर 31' कहा जा रहा है।

वॉर 2 में आलिया भट्ट और दीपिका पादुकोण!
रिपोर्ट के मुताबिक दीपिका पादुकोण और आलिया भट्ट को वॉर 2 में नजर आ सकती हैं। दीपिका पादुकोण पहले ही पठान में नजर आ चुकी हैं और उनके ही किरदार को इसमें दिखाया जा सकता है, जबकि आलिया भट्ट का कैमियो होगा, जिससे शायद एक नए किरदार को यशराज स्पाई यूनिवर्स में एंटर किया जाएगा। YRF स्पाई यूनिवर्स में ऐसा ही कैमियो पहले पठान में देखने को मिला और अब टाइगर 3 में।
 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें