Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Deepika Padukone and acid attack survivor Laxmi Agarwal make a happy duo on magazine cover

मैगजीन के कवर पेज पर दीपिका पादुकोण के साथ नजर आईं लक्ष्मी अग्रवाल, दोनों की मुस्कुराहट

दीपिका पादुकोण जल्द ही फिल्म 'छपाक' में नजर आने वाली हैं। 'छपाक' में दीपिका, एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल का किरदार निभा रही हैं। दीपिका, लक्ष्मी के साथ फिल्म का जोर-शोर से...

Sushmeeta Semwal लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीMon, 6 Jan 2020 04:09 PM
हमें फॉलो करें

दीपिका पादुकोण जल्द ही फिल्म 'छपाक' में नजर आने वाली हैं। 'छपाक' में दीपिका, एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल का किरदार निभा रही हैं। दीपिका, लक्ष्मी के साथ फिल्म का जोर-शोर से प्रमोशन कर रही हैं और इसी बीच दोनों का एक फोटोशूट सामने आया है। दरअसल, दीपिका और लक्ष्मी फेमिना इंडिया मैगजीन के डिजिटल कवर के जनवरी एडिशन में एकसाथ नजर आ रही हैं। दोनों ही साथ में काफी खूबसूरत लग रही हैं।

दीपिका और लक्ष्मी दोनों ही सफेद रंग के ऑउटफिट में बेहद प्यारी लग रहे है व दोनों के चेहरों की मुस्कुराहट को नजर जनहीं किया जा सकता है। इस मैगजीन के जरिए 'छपाक' के रियल और रील लाइफ किरदार को एक साथ देखा जा सकता है।

गौरतलब है कि मेघना गुल्जार के निर्देशन में बनी 'छपाक' ने आत्मविश्वास की एक नई लहर पैदा कर दी है और अपने दिलचस्प ट्रेलर एवं पोस्टर के साथ दर्शकों का ध्यान आकर्षित करने में कामयाब रही है। 'छपाक' एक एसिड अटैक सर्वाइवर के जीवन और संघर्ष पर आधारित है जिसका प्रभावशाली ट्रेलर आपको महिलाओं के खिलाफ बढ़ते अपराधों के प्रति सोचने पर मजबूर कर देता है।

साथ ही 'छपाक' उन लोगों के लिए एक प्रेरणा का स्तोत्र है जिन्होंने इसी तरह की स्थिति का सामना किया है। फिल्म 10 जनवरी 2020 में रिलीज होगी। दीपिका के साथ फिल्म में विक्रांत मैसी लीड रोल में हैं।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें