Hindi NewsEntertainment NewsDeepika Kakkar Suffers From Fever shoaib ibrahim share a post on social media

Bigg Boss 12 की विनर दीपिका कक्कड़ की बिगड़ी तबीयत, पति शोएब ने फैंस से की दुआ की अपील

टीवी जगत और रिएलिटी शो 'बिग बॉस 12' की विजेता दीपिका कक्कड़ के फैंस के लिए बुरी खबर सामने आई है। खबर है कि दीपिका कक्कड़ इनदिनों काफी बीमार चल रही हैं। इस बात का खुलासा खुद दीपिका के पति शोएब...

Bigg Boss 12 की विनर दीपिका कक्कड़ की बिगड़ी तबीयत, पति शोएब ने फैंस से की दुआ की अपील
लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीThu, 25 April 2019 12:38 PM
हमें फॉलो करें

टीवी जगत और रिएलिटी शो 'बिग बॉस 12' की विजेता दीपिका कक्कड़ के फैंस के लिए बुरी खबर सामने आई है। खबर है कि दीपिका कक्कड़ इनदिनों काफी बीमार चल रही हैं। इस बात का खुलासा खुद दीपिका के पति शोएब इब्राहिम ने किया है। उनके पति ने बीमारी की जानकारी सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर करते हुए दिया है। 

पति शोएब द्वारा शेयर की गई फोटो में दीपिका शोएब के कंधे पर सिर रखे हुए नजर आ रही हैं। इस फोटो को शेयर करते हुए शोएब ने कैप्शन में लिखा है- 'मेरा बच्चा बीमार।' दीपिका बुखार से जूझ रही हैं। शोएब के इस खुलासे के बाद दीपिका के फैंस उनके जल्द से जल्द ठीक होने की दुआएं करने लगे हैं। 

दीपिका के तबीयत खराब होने के के खुलासे के बाद शोएब ने एक और फोटो शेयर दीपिका के ठीक होने की बात कही है। अपने पोस्ट में लिखा है- 'मेरा बच्चा बीमार ठीक हो गया है। पोस्ट में शोएब ने फैंस के दुवाओं के लिए शुक्रिया भी कहा है।

 

A post shared by Shoaib Ibrahim (@shoaib2087) on

आपको बता दें कि दीपिका इनदिनों अपने पति के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने कुछ खास तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थी जो दुबई (Dubai) की थीं। सामने आई वैकेशन की तस्वीरों में दोनों स्टार्स दुबई की सड़कों पर खूब मस्ती करते दिखाई दिए थे।

A post shared by Dipika (@ms.dipika) on


बिग बॉस से पहले एक्ट्रेस टीवी सीरियल 'ससुराल सिमर का' से खूब सुर्खियां बटोरी थी, इस शो में एक्ट्रेस बहू के किरदार में नजर आईं थी। बिग बॉस 12' की विजेता बनने के बाद दीपिका कक्कड़ के पास कई सारे प्रोजेक्ट हैं, दीपिका जल्द ही एक नए शो में नजर आ सकती हैं। इस शो दीपिका के साथ सुनील ग्रोवर भी नजर आ सकते हैं। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें