Hindi NewsEntertainment NewsDeepika Kakkar husband Shoaib Ibrahim got angry on bigg boss and romil chaudhary

BigBoss : कमेंट पर दीपिका कक्कड़ और रोमिल चौधरी की बहस सोशल मीडिया तक पहुंची

बिग बॉस के 12वां सीजन हर बार की तरह हंगामे भरा है। इस बार शो के वीकेंड का वार एपिसोड में सैयां और भैया कमेंट पर दीपिका कक्कड़ और रोमिल चौधरी की जमकर बहस हुई है। लेकिन अब यह बहस आब जंग में बदल गई है...

BigBoss : कमेंट पर दीपिका कक्कड़ और रोमिल चौधरी की बहस सोशल मीडिया तक पहुंची
लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीMon, 19 Nov 2018 09:50 PM
हमें फॉलो करें

बिग बॉस के 12वां सीजन हर बार की तरह हंगामे भरा है। इस बार शो के वीकेंड का वार एपिसोड में सैयां और भैया कमेंट पर दीपिका कक्कड़ और रोमिल चौधरी की जमकर बहस हुई है। लेकिन अब यह बहस आब जंग में बदल गई है ।जी हां अब इस जंग में दीपिका के पति शोएब दीपिका के समर्थन में आए हैं और उन्होंने सोशल मीडिया पर एक नोट लिखा है। उन्होंने रोमिल-सृष्टि के साथ-साथ सभी घरवालों और बिग बॉस के मेकर्स की क्लास लगा दी।

सोशल मीडिया का सहारा लेते हुए शोएब ने लोगों से कहा कि आप लोगों को लगता है कि दीपिका ने अवोर रिएक्ट किया लेकिन क्या सिर्फ आप लोगों के पास ही इमोशन है। इस वक्त दीपिका का मजाक सबसे ज्यादा घर में उड़ाया जाता है लेकिन इसके बावजूद दीपिका कुछ नहीं कहती। लेकिन गेम की आड़ में किसी की फैमिली को लेकर बोलना किसी को भी बुरा लग सकता है। आप कैसे किसी के पति को उसके भाई से तुलना कैसे कर सकते हो जबकि उसका कोई खून का भी रिश्ता नहीं है। ऐसे में दीपिका का किसी को भी रिएक्ट करना ज्यादा लगता है तो फिर तुम लोगों में ही कुछ परेशानी है। हर किसी रिश्ते की अलग जगह होती है रिसपेक्ट होती है।

— Shoaib Ibrahim (@Shoaib_Ibrahim1) November 18, 2018

इसके साथ ही शोएब आगे कहते है कि किसी भी रिश्ते का मजाक उड़ान नहीं चाहिए हर किसी मजाक की एक लिमिट होती है। वहीं, शोएब बिग बॉस के मेकर्स से भी इस बात की रिएक्ट्स की वो इस बात का ध्यान रखें की ऐसी बातों को लेकर सभी को एक वॉर्निंग मिलनी चाहिए। क्योंकि ये सहीं नहीं है कि आप किसी की भी फैमिली मेबर्स को गेम के बहाना करके बीच में लाए।

— COLORS (@ColorsTV) November 18, 2018

ये है मामला...

बता दें  बिग बॉस 12 वीकेंड का वॉर एपिसोड में आमतौर पर शांत रहने वालीं दीपिका कक्कड़ बरस पड़ी। रविवार को शो में डायरेक्टर फराह खान पहुंचीं और टास्क दिया, जिसमें एक कंटेस्टेंट को दूसरे कंटेस्टेंट की नकल करनी होती है।  टास्क में रोमिल एंकर बनकर शो होस्ट करते हैं जबकि सृष्टि रोडे, दीपिका कक्कड़ का मास्क लगाकर उनकी एक्टिंग करती हैं। इस दौरान रोमिल और सृष्टि सइयां और भईया कहकर मजाक बनाते हैं। बता दें कि शो में दीपिका, श्रीसंथ को अपना भाई कहती हैं।  रविवार के एपिसोड में घर उनके पति शोएब के बारे में मजाक करने पर दीपिका का गुस्सा फूट पड़ा था। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें