DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   मनोरंजन  ›  VIDEO: जब स्काई साइकलिंग के दौरान दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम को हुआ था डरावना अनुभव

मनोरंजनVIDEO: जब स्काई साइकलिंग के दौरान दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम को हुआ था डरावना अनुभव

टीम लाइव हिंदुस्तान,नई दिल्लीPublished By: Kajal Sharma
Fri, 11 Jun 2021 09:56 AM
VIDEO: जब स्काई साइकलिंग के दौरान दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम को हुआ था डरावना अनुभव

दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम टीवी इंडस्ट्री के चहेते कपल हैं। अपने यूट्यूब चैनल पर उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है। इसमें उन्होंने स्काई साइकलिंग का डरावना अनुभव बताया। यह घटना उनके साथ पिछले हॉलीवडे पर हुई थी। शोएब ने बताया कि दीपिका कैसे रोने-चिल्लाने लगी थीं फिर उन्हें स्टाफ ने बचाया था। 

वायर से हट गई थी साइकल

इस वीडियो में दोनों ने अपने वकेशन की मस्ती दिखाई है। इसी बीच जब शोएब दीपिका से साइकल राइड के लिए बोलते हैं तो उन्हें पुराना एक्सपीरिएंस याद आ जाता है। यह डरावना अनुभव उन्होंने दर्शकों के साथ शेयर किया है। दीपिका बताती हैं कि उन दोनों ने हार्नेस (गिरने से बचाने वाले वायर) भी पहने थे लेकिन वह बहुत डर गई थीं। उनकी साइकल बीच में रुक गई थी और वायर से हट गई थी। 


रोने लगी थीं दीपिका कक्कड़

शोएब बताते हैं, यहां का स्टाफ बहुत अच्छा है। उन्होंने आकर हमें बचाया था और सेफ्टी से निकाल लिया था। उसके बाद इसने बोला, आज के बाद मैं यहां पर कोई राइड नहीं करूंगी। इनकी तो हालत ऐसी हो गई थी कि चिल्लाने लगी थीं, रोने लगी थीं। 

 

 


पहले से ही डर रही थीं दीपिका

दीपिका वाकई उस घटना से इतनी डरी हुई थीं कि दूसरी ट्रिप में जमीन पर भी साइकल चलाने से डर रही थीं। दीपिका बताती हैं, मैं उस दिन बोल रही थी कि शोएब मुझे डर लग रहा है, नहीं करना है और ये डिप्पी कुछ नहीं होगा। दीपिका 'ससुराल सिमर का 2' की शूटिंग कर रही हैं। पहले सीजन में उन्होंने 6 साल तक ये रोल किया था और उन्हें दर्शकों ने खूब प्यार दिया।

संबंधित खबरें