DA Image
23 अक्तूबर, 2020|3:58|IST

अगली स्टोरी

दीपिका पादुकोण इन दिनों पढ़ रही हैं शकुन बत्रा की आगामी फिल्म की स्क्रिप्ट

दीपिका पादुकोण भले ही फिल्मों की अपनी चुनौतीपूर्ण भूमिकाओं को चुनने व उन पर हामी भरने को लेकर ज्यादा चर्चा नहीं करती हैं, लेकिन हर बार थोड़ी-बहुत जानकारी का पता लग ही जाता है कि वह किस तरह से अपने आगामी किसी किरदार के लिए तैयारी कर रही हैं।

दीपिका पादुकोण के एक करीबी सूत्र ने बताया, दीपिका आज कल हर रोज अपने दिन से कुछ समय निकालकर शकुन बत्रा की एक आगामी फिल्म की स्क्रिप्ट पढ़ती हैं। वह हर रोज इसके कुछ पन्नों को जरूर पढ़ती हैं। हालांकि इसके लिए वह अधिक तैयारी तो नहीं करना चाहती हैं, लेकिन किरदार के साथ पूरी तरह से अपने तालमेल को खोने के भी वह पक्ष में नहीं हैं क्योंकि लॉकडाउन हटने के बाद वह इस फिल्म की शूटिंग शुरू करने के लिए तैयार हैं। 

Barrister Babu New Promo: बोंदिता के लिए अनिरुद्ध बाबू लेने जा रहे हैं अबतक का बड़ा फैसला, ट्विस्ट और टर्न से भरा है आने वाल एपिसोड

यदि इस वक्त लॉकडाउन नहीं होता तो अभिनेत्री श्रीलंका में फिल्म के एक शेड्यूल को पूरा कर चुकी होतीं। दीपिका इससे पहले शकुन बत्रा के साथ काम करने और उनकी सिनेमाई शैली को लेकर अपने अनुभव साझा कर चुकी हैं, जो उन्हें उनकी अगली फिल्म में काम करने के लिए उन्हें रोमांचित करता है। 

ये रिश्ता क्या कहलाता है प्रोमो: डबल रोल में दिखी नायरा, परिवार को बचाने के लिए उठाया बड़ा कदम

बता दें कि आखिरी बार दीपिका पादुकोण को फिल्म छपाक में देखा गया है। इस फिल्म को मेघना गुल्जार द्वारा डायरेक्ट किया गया था। फिल्म भले ही बॉक्स पर फ्लॉफ साबित हुई लेकिन फिल्म में दीपिका पादुकोण ने अपनी एक्टिंग से दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब रही। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:deepika is reading shakun batras script