DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

VIDEO: सिर्फ दीपिका ही नहीं हर लड़की की इज्जत करते हैं रणवीर सिंह, ये रहा सबूत

ranveer-singh

1 / 2ranveer-singh

ranveer-singh

2 / 2ranveer-singh

PreviousNext

बॉलीवुड के सबसे एनर्जेटिक रणवीर सिंह न सिर्फ एक अच्छे एक्टर हैं बल्कि एक आइडियल ब्वॉयफ्रेंड भी हैं। सारी दुनिया जानती है कि रणवीर अपनी गर्लफ्रेंड दीपिका पादुकोण से कितना प्यार करते हैं और उनकी कितनी परवाह करते हैं। लेकिन हाल ही में उन्होंने कुछ ऐसा किया जिससे ये साबित हो गया है कि वो हर लड़की की दिल से इज्जत करते हैं और एक समझदार लड़के की तरह उनको प्रोटेक्ट करना भी जानते हैं। जिसका सबूत है ये वीडियो जो इस वक्त तेजी से वायरल हो रहा है।

धक्का-मुक्की के बीच यूं फीमेल फैंस के बॉडीगार्ड बने रणवीर...
दरअसल, बात ये है कि बीते रोज रणवीर मुंबई में आयोजित एक इवेंट में हिस्सा लेने पहुंचे थे। इस इवेंट के वेन्यू पर उनके फैंस की भारी भीड़ जमा हो गई। लोग रणवीर को देखकर खुशी से झूम उठे और उनसे हाथ मिलाने लगे। उनके साथ सेल्फी लेने के लिए तो लोग धक्का-मुक्की भी करने लगे। इस भीड़ में कुछ लड़कियां भी रणवीर के साथ फोटो लेने के लिए धक्के खा रही थीं। जैसे ही रणवीर की नजर इस पर पड़ी तो वो धक्का दे रहे लड़कों को साइड करने लगे और अपनी फीमेल फैंस को भीड़ से बचाने की कोशिश करते दिखे। पूरे वीडियो में रणवीर की ये चिंता साफ दिख रही थी कि लड़कियां किसी भी तरह धक्का-मुक्की का शिकार न हो। ये वीडियो रणवीर के फैंस लगातार शेयर कर रहे हैं।

विवादों के बीच इस लुक में नजर आईं अनुष्का शर्मा, PHOTOS हुईं वायरल

कंट्रोवर्शियल फोटोशूट के बाद ऐसे छुट्टी मना रही हैं सुहाना खान, PHOTO हुई वायरल

 

 

Ranveer Singh At JACK & JONES Store | Ranveer Singh Out For Shopping

A post shared by 🔥🔥 (@bollywood.loverss_) on

दीपिका को भी बचा चुके हैं इस तरह...
ऐसा पहली बार नहीं हो रहा जब रणवीर किसी लड़की के लिए बॉडीगार्ड बने हो। क्योंकि अपनी लेडी लव दीपिका पादुकोण के लिए भी वो कुछ ऐसा ही कर चुके हैं। जी हां, 3 साल पहले रिलीज हुई फिल्म बाजीराव-मस्तानी के प्रमोशन के दौरान दीपिका को देखकर भीड़ ऐसे ही बेकाबू हो गई थी। तब रणवीर ने अपनी बाहों के घेरे में लेकर दीपिका को बाहर निकाला था। जबकि वहां पर कई सारे बॉडी बिल्डर बाउंसर्स उनके साथ थे। लेकिन अपनी गर्लफ्रेंड की सेफ्टी के लिए रणवीर खुद आगे आए। ये कहना गलत नहीं होगा कि रणवीर के इसी अंदाज की वजह से तो लड़कियां उनकी दीवानी हैं।

 

कार की छत पर चढ़कर किया डांस...
इसी इवेंट में काफी भीड़ देखकर वो काफी खुश हो गए थे और अपनी कार की छत पर ही चढ़ गए। साथ ही अपनी फिल्म ‘पद्मावत’ के गाने ‘खली बली’ पर डांस करने लगे। और तो और सभी उन्हें ऐसा करता देख बाबा कहकर बुलाने लगे। रणवीर ने सभी का अभिवादन किया और फिर नीचे उतर आए। बता दें कि रणवीर सिंह इन दिनों अपनी अगली फिल्म ‘सिंबा’ की शूटिंग कर रहे हैं, जिसका पहला शेड्यूल पूरा किया जा चुका है। जल्द ही रणवीर फिल्म के दूसरे शेड्यूल की शूटिंग भी शुरू कर देंगे। इस फिल्म का निर्देशन रोहित शेट्टी कर रहे हैं। फिल्म में रणवीर के अपोजिट सारा अली खान नजर आने वाली है।

 

 

 

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:deepika boyfriend ranveer-singh-protect-female-fans-from-crowd watch video