DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

शादी से एक दिन पहले दीपिका-रणवीर की हुई सगाई, एक दूसरे को पहनाई अंगूठी

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी को अब बस कुछ घंटे बाकी हैं। 13 नवंबर को दोनों की संगीत सेरेमनी हुई जिसमें दोनों ने खूब एंजॉय किया। 'फिल्मफेयर' ने सूत्रों का हवाला देते हुए बताया था कि रणवीर सिंह ने अपने संगीत सेरेमनी में अपनी फिल्म 'गुंडे' का फेमस गाना 'तूने मारी एंट्री' से धमाकेदार एंट्री की है। संगीत सेरेमनी के दौरान कई सारे गेम्स खेले गए जो बॉलीवुड के फेमस गानों पर आधारित थे। सेरेमनी में मेहमानों और परिवारजनों ने मेहंदी नी मेहंदी, ढोलक, काला शाह काला, मेहंदी है रचने वाली आदि गानों पर परफॉर्म किया। दीपिका वहीं इस दौरान थोड़ी इमोशनल हो गईं। 

अब नई खबर जो आ रही है वो ये है कि शादी से पहले दोनों ने 13 नवंबर को ही सिंधि और कोंकणी रीति रिवाज के अनुसार एक दूसरे को अंगूठी पहनाई। एक लीडिंग वेबसाइट के मुताबिक दोनों ने मंगलवार को शादी कर ली है।

Deep-Veer sangeet ceremony: रणवीर ने अपने फेमस गाने से मारी धमाकेदार एंट्री, जीता दीपिका का दिल

अपनी शादी की फोटो शेयर करने के लिए दीपिका-रणवीर ने रखी ये बड़ी शर्त

खबरों की मानें तो हर्षदीप कौर ने दीपिका-रणवीर के संगीत में गाने गाए हैं। हर्षदीप ने खुद एक सुंदर फोटो शेयर की और लिखा, कितना सुहाना दिन है। इस फोटो में वे वैडिंग वेन्यू के पास पोस देते हुए दिखी हैं। साथ ही इस तस्वीर में उनके पति मनकीत सिंह भी उनके साथ हैं।

वैसे बता दें कि दीपिका और रणवीर ने अपने सभी गेस्ट्स को फोटो शेयर करने से मना किया है इसलिए अभी तक दोनों की इटली से कोई तस्वीर सामने नहीं आई है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:deepika and ranveer traditional konkani engagement ceremony happened before marriage