Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़deepak thakur takes 20 lakh rupees and quits BIGG BOSS 12 GRAND FINALE dipika kakkar winner of bigg boss season 12

इस कारण बिहारी बाबू दीपक ने 20 लाख रूपए लेकर छोड़ा बिग बॉस का खिताब, सलमान ने बताया सही डिसीजन

कलर्स टीवी पर आने वाला शो बिग बॉस सीजन 12 का विनर का एलान हो चुका है। श्रीसंत, दीपक ठाकुर और दीपिका कक्कड़ के बीच चल रही फिनाले की रेस में दीपिका कक्कड़ ने बाजी मार ली हैं। इस साल शो की विनर बनी दीपिका...

लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीMon, 31 Dec 2018 08:45 AM
हमें फॉलो करें

कलर्स टीवी पर आने वाला शो बिग बॉस सीजन 12 का विनर का एलान हो चुका है। श्रीसंत, दीपक ठाकुर और दीपिका कक्कड़ के बीच चल रही फिनाले की रेस में दीपिका कक्कड़ ने बाजी मार ली हैं। इस साल शो की विनर बनी दीपिका ककर और दूसरे नंबर पर थे श्रीसंत। तीसरे नंबर पर पोजीशन हासिल कर चुके दीपक ठाकुर ने 20 लाख रूपये से भरा बिग लिया और शो को बीच में ही छोड़ दिया।

सलमान ने टॉप-3 कंटेस्टेंट्स के साथ एक बड़ा दांव खेला जिसमें उन्होंने तीनों से खिताब या रकम में से किसी एक को चुनने के लिए कहा। यह रकम 20 लाख थी। इसके अनुसार कोई एक कंटेस्टेंट बिग बॉस द्वारा दी जा रही पैसों को लेकर घर जा सकता है। लेकिन इसके बाद वह जीत की दावेदारी से बाहर हो जाएगा।

— COLORS (@ColorsTV) December 30, 2018

— COLORS (@ColorsTV) December 30, 2018

 गौरतलब है कि 20 लाख रूपये की रकम विनिंग रकम 50 लाख रूपये से निकाल कर दी जाएगी यानि जितने वाले सदस्य को सिर्फ 30 लाख रूपये और ट्रॉफी मिलेगी। जैसे ही इस बात की सुचना सलमान खान ने तीनो फाइनलिस्ट को दी वैसे ही दीपक ठाकुर ने हां कह दिया यानि ब्रजर दबाकर जाहिर कर दिया कि वे 20 लाख की नगद राशि लेकर जाना चाहते हैं।

— COLORS (@ColorsTV) December 30, 2018

शो में सलनान खान ने बताया कि दीपक ठाकुर ने पैसे लेकर शो छोड़ने का फैसला सही समय पर ही लिया क्योंकि उन्हें तीनो फानलिस्ट में सबसे कम वोट मिले थे। अगर दीपक ने आगे बढ़ने का फैसला लिया होता तो पैसे उनके हाथ से निकल जाते। सवाल ये है कि ट्रॉफी लेकर बिहार के छोटे से गावं से आने वाले दीपक ने बीच रास्ते ही शो छोड़ने फैसला क्यों लिए। दरअसल दीपक ने सलमान खान को बताया कि उन्हें अपनी बहन की शादी करनी है इस साल। 20 लाख रूपये से वो अपनी बहन की शादी धूमधाम से करेंगे, जो कि उनके लिए कम समय में कमाना मुश्किल था।

A post shared by Deepak Thakur (@ideepakthakur) on

आपको बता दें कि 16 सितंबर को शुरू हुए बिग बॉस के इस सीजन में दीपक ठाकुर एक कॉमनर के रूप में आए थे। उनके साथ उनकी जोड़ीदार उर्वशी भी आई थीं। दीपक एक ट्रेन्ड सिंगर हैं। घर में बिताए 15 हफ्ते में उन्होंने अपना एक अलग फैन बेस बनाया है। चाहे सोमी के साथ उनका फ्लर्ट हो या फिर उनकी टूटी-फूटी अंग्रेजी, इन सबसे उन्होंने फैन्स का दिल जीता। दीपक सामान्य परिवार से ताल्लुक रखनेवाले हैं। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें