फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनदेबीना बनर्जी ने गोद भराई में किया जमकर डांस, अनारकली ड्रेस में वायरल हुआ बंगाली लुक

देबीना बनर्जी ने गोद भराई में किया जमकर डांस, अनारकली ड्रेस में वायरल हुआ बंगाली लुक

देबीना बनर्जी की गोद भराई (Debina Bonnerjee Baby Shower) की रस्म धूमधाम से पूरी हो चुकी है। गोद भराई के बाद एक्ट्रेस की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं।

देबीना बनर्जी ने गोद भराई में किया जमकर डांस, अनारकली ड्रेस में वायरल हुआ बंगाली लुक
Garima Singhटीम, लाइव हिंदुस्तान,नई दिल्लीFri, 25 Mar 2022 01:57 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

टीवी एक्ट्रेस देबीना बनर्जी (Debina Bonnerjee) की गोद भराई की रस्म पूरी हो चुकी है। इन दिनों एक्ट्रेस अपनी प्रेग्नेंसी फेज के हर एक पल को एन्जॉय कर रही हैं और गोद भराई की रस्म के दौरान तो उन्होंने जमकर धमाल मचाया है। बता दें कि देबीना अपनी प्रेग्नेंसी के तीसरे ट्राइमेस्टर में हैं। बीते गुरुवार को ही परिवार और कुछ करीबी दोस्तों के बीच देबीना बनर्जी की गोद भराई (Debina Bonnerjee Baby Shower) हुई है। रस्म पूरी होते ही 'रामायण' फेम एक्ट्रेस ने जमकर तस्वीरें क्लिक करवाई हैं। इसी के साथ सोशल मीडिया पर उनका एक वीडियो भी वायरल हो रहा है, जिसमें वह साउथ के एक मशहूर गाने पर थिरकती हुई नजर आ रही हैं। 

बंगाली लुक में देबीना लग रही हैं कमाल
इन नई तस्वीरो में देबीना बनर्जी का बंगाली लुक इतना खूबसूरत है कि उनसे निगाहें हटाना थोड़ा मुश्किल है। देबीना बनर्जी किसी नई-नवेली दुलहन की तरह पोज देती हुई नजर आ रही हैं। गोल्डन और महरून रंग के सूट में वह वाकई में बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं। अनारकली सूट के साथ गोल्डन जूलरी और लाल चूड़े में देबीना बनर्जी ने सोशल मीडिया पर ट्रेंड हो रहे फिल्म बीस्ट के Halamithi Habibo गाने पर डांस भी किया है। 

यह भी पढ़ें- द कपिल शर्मा शो पर लगेगा ताला? 'अनुपमा' छोड़ने के 2 हफ्ते बाद अनघा भोसले ने 3 पन्नों में खोला राज

एक्ट्रेस ने किया साध समारोह का जिक्र
बेबी शॉवर की तस्वीरों और वीडियो को शेयर करते हुए देबीना बनर्जी ने जानकारी दी है कि उन्होंने साध सेरेमनी को जमकर एन्जॉय किया है। दरअसल उत्तर भारत में गोद भराई की रस्म को साध के नाम से जाना जाता है। इस दौरान प्रेग्नेंट महिला की इच्छाअनुसार ही सारे पकवान बनते हैं। देबीना बनर्जी ने इस बात का जिक्र किया है वह गोद भराई के लिए बंगाली लुक ही चाहती थी लेकिन आखिर में उनके लुक में बिहारी और नॉर्थ इंडियन का टच भी मिल गया।

epaper