DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

Movie Review: फिल्म देखने से पहले जानें कैसी है 'De De Pyaar De'

de de pyaar de poster

De De Pyaar Review: अजय देवगन, तब्बू और रकुल प्रीत स्टारर फिल्म 'दे दे प्यार दे' रिलीज़ हो गई है। अगर आप फिल्म देखने का प्लान बना रहे हैं तो पढ़ें ये रिव्यू

कहानी
फिल्म की कहानी शुरू होती है अजय देवगन से जो अपने घर में अपने दोस्त की बैचलर पार्टी रखते हैं और यहां एंट्री होती है एक स्ट्रिप टीज की जो रकुल प्रीत होती हैं। लेकिन वेट वो रियल में स्ट्रिप टीज नहीं होती है। वो तो दरअसल अपनी दोस्त के होने वाले पति का टेस्ट लेती हैं। बस यहीं से शुरू होती है अजय-रकुल का फ़्लर्ट सेशन। दोनों फ़्लर्ट करते-करते एक दूसरे को प्यार करने लगते हैं। फिर अजय, रकुल को अपने परिवार से मिलने लेकर जाते हैं, जहां से फिर कहानी में आता है ट्विस्ट। अब आगे क्या होता है इसके लिए आपको फिल्म देखनी होगी।

रिव्यू
इस फिल्म में 2 गंभीर सब्जेक्ट को एंटेरटेनमेंट के मिक्स्चर के साथ दिखाया गया है। फिल्म के कुछ पंच काफ़ी अच्छे हैं। अजय, तब्बू और रकुल के बीच का ट्राएंगल काफ़ी इंट्रेस्टिंग है। लेकिन एक मोड़ पर फिल्म थोड़ी लंबी लगने लगती है मतलब कुछ सीन्स ज़बरदस्ती के लग रहे थे। फिल्म के कुछ करेक्टर्स जैसे जावेद जाफरी और जिमी की एक्टिंग ने काफी अच्छा काम किया है।

एक्टिंग

  • अजय ने अपने किरदार को अच्छे से निभाया है। कहीं-कहीं उनके एक्सप्रेशन काफी मजेदार थे स्पेशयली जब वो तब्बू और रकुल के बीच फंसते है।
  • तब्बू हमेशा की तरह बेस्ट रही हैं। उनकी मैच्योर एक्टिंग के सामने तो सब फेल हैं।
  • क्यूट सी रकुल इसमें काफी हॉट लगीं। उनके एक्सप्रेशन कमाल के हैं। एक्टिंग भी उन्होंने काफी बेहतरीन की है।
  • आलोक नाथ जो फिल्म में अजय के पिता का किरदार निभा रहे हैं उन्होंने अपने मजेदार और दमदार पंच से खूब हंंसाया। डायलॉग्स के साथ उनके एक्सप्रेशन काफी मजेदार थे।
  • जावेद जाफरी भले ही कम समय के लिए स्क्रीन पर आए, लेकिन जब भी वे सामने आते तो पूरा फोकस उनपर जा रहा था। जावेद की पंच टाइमिंग काफी अच्छी थी।
  • जिमी शेरगिल के तो आते ही अलग माहौल हे जाता है। हमेशा की तरह उन्होंने फिर अपने कॉमेडी स्टाइल से सबको हंसाया।

क्यों देखें
अगर आप एक एंटरटेनिंग, फनी, ड्रामा लव स्टोरी देखना चाहते हैं तो आप इसे देख सकते हैं।
रेटिंग : 3

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:De De Pyaar De review Ajay Devgn starrer is hilarious and entertaining so far