DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

De De Pyaar De: अजय देवगन की फिल्म पर सेंसर बोर्ड ने कराए ये 3 बदलाव

  de de pyaar de                                                                                       3

अजय देवगन, तब्बू और रकुल प्रीत सिंह स्टारर फिल्म 'दे दे प्यार दे' को सेंसर बोर्ड ने U/A सर्टिफिकेट दिया है। इसके साथ खबर है कि बोर्ड ने फिल्म में 3 बदलाव लाने की बात भी कही है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक बोर्ड ने फिल्म में 3 बदलाव करने की बात कही है। बोर्ड ने सजेस्ट किया है कि वड्डी शराबन गाने में रकुल के हाथ में दिख रही शराब की बोतल को फूलों के बुके से रिप्लेस किया जाए।

इसके अलावा फिल्म के 2 डायलॉग्स परफॉर्मेंस बेटर होती है और मंजू जी वाले डायलॉग को इसके विजुएल्स के साथ कट करने के लिए भी कहा गया है।

'दे दे प्यार दे' की कहानी की बात करें तो बता दें कि फिल्म में अजय देवगन 50 साल के व्यक्ति का किरदार निभा रहे हैं जिन्हें फिल्म में 26 साल की लड़की रकुल प्रीत से प्यार में पड़ जाता है। अजय देवगन की एक्स वाइफ के रोल में तब्बू नजर आ रही हैं। अजय और रकुल की लव स्टोरी ठीक चल रही होती है लेकिन इनकी लव स्टोरी में दिक्कत तब आती है जब अजय के बच्चों और एक्स वाइफ को इस बारे में भनक लगती है। इसके बाद फिल्म में इमोशनल ड्रामा शुरू हो जाता है। 

'फूल और कांटे' में अजय देवगन के साथ नजर आईं मधु, अब दिखती हैं ऐसी

'जमाई राजा' की ये एक्ट्रेस शादी के 10 साल बाद बनने जा रही हैं मां

देखें फिल्म का ट्रेलर-


 

 

करीना-सैफ के उम्र के फासले वाले डायलॉग पर ये था छोटे नवाब का रिएक्शन...

हाल ही में अजय से जब पूछा गया कि करीना-सैफ के उम्र के फासले वाले डायलॉग पर क्या अभी तक करीना या सैफ ने कोई रिएक्शन दिया तो अजय ने कहा, 'हम दोनों 'तानाजी' फिल्म में साथ काम कर रहे थे। मैंने सैफ से कहा देख मैंने क्या बोला है तेरे बारे में तो वो हंस रहा था।' 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:De De Pyaar De Check out the 3 changes Censor Board has suggested for the Ajay Devgn starrer