Hindi NewsEntertainment NewsDayaben: aka Disha Vakani: returning to Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: Jethalal: aka Dilip Joshi: give hint to the audience in a show

क्या दयाबेन कर रही हैं ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में वापसी? जेठालाल ने दर्शकों को दिया इशारा

टीवी का सबसे पॉपुलर शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की टीआरपी में तब से गिरावट देखने को मिल रही है जब से दयाबेन शो छोड़कर गई हैं। दयाबेन यानी दिशा वकानी, प्रेग्नेंसी के चलते शो को बीच में...

क्या दयाबेन कर रही हैं ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में वापसी? जेठालाल ने दर्शकों को दिया इशारा
Khushboo Vishnoi vishnoi लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीSat, 21 Sep 2019 11:03 PM
हमें फॉलो करें

टीवी का सबसे पॉपुलर शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की टीआरपी में तब से गिरावट देखने को मिल रही है जब से दयाबेन शो छोड़कर गई हैं। दयाबेन यानी दिशा वकानी, प्रेग्नेंसी के चलते शो को बीच में छोड़कर गई थीं। लेकिन अब उन्हें दो साल हो गए हैं जब से वे शो का हिस्सा नहीं बनी हैं। बीच में खबर आई थीं कि दिशा वकानी शो में वापसी कर सकती हैं लेकिन मेकर्स ने दयाबेन के किरदार को लेकर कोई खुलासा नहीं किया था। अभी तक इनके किरदार को लेकर बाजार में चर्चाएं हैं। इस किरदार पर कौन खरा उतरता है ये कहना मुश्किल हैं। 

आपको बता दें कि जब से ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ से दिशा वकानी गई हैं तभी से जेठालाल को उनकी याद सता रही है। वे दया को काफी मिस कर रहे हैं। कल दिखाए गए एपिसोड में आपने देखा होगा कि जेठालाल गणेशोत्व के रंगारंग कार्यक्रम में दया को मिस करते हैं। इसके साथ ही वे दर्शकों को हिंट भी देते हैं कि शो में जल्द ही दयाबेन की एंट्री हो सकती है। 

दरअसल, शो में जेठालाल को एक कार्यक्रम के अंतरर्गत 'याद आ रही है' गाने पर परफॉर्म करना होता है जिसके चलते वे दया को मिस करते हैं। बता दें कि शो में जब मेकर्स को नई सोनू की एंट्री करानी थी तब भी उन्होंने कुछ इसी तरह का माहौल बनाया था।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें