DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   मनोरंजन  ›  ओटीटी पर नहीं बल्कि थिएटर में रिलीज होगी वरुण धवन और सारा अली खान की फिल्म ‘कुली नं 1’, ये रही रिलीज डेट

मनोरंजनओटीटी पर नहीं बल्कि थिएटर में रिलीज होगी वरुण धवन और सारा अली खान की फिल्म ‘कुली नं 1’, ये रही रिलीज डेट

लाइव हिंदुस्तान टीम,नई दिल्लीPublished By: Radha Sharma
Wed, 08 Jul 2020 02:53 PM
ओटीटी पर नहीं बल्कि थिएटर में रिलीज होगी वरुण धवन और सारा अली खान की फिल्म ‘कुली नं 1’, ये रही रिलीज डेट

महामारी कोरोना वायरस  से पूरे देश की अर्थव्यवस्था बिगड़ चुकी है। वहीं लॉक डाउन होने के कारण फिल्म इंडस्ट्री को नुकसान सहना पड़ रहा है। पिछले लंबे से समय सिनेमाघर बंद होने की वजह से कई फिल्मों की रिलीज टल गई तो कई फिल्मों को डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया गया। इसी बीत खबर थी कि वरुण धवन और सारा अली खान की फिल्म कुली नंबर-1 भी डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी। हालांकि अब ऐसा नहीं होगा। इस बारें में फिल्म मेकर्स खुद सामने आए और बताया कि फिल्म सिर्फ सिनेमाघरों में रिलीज होगी। 

 बॉलीवुड हंगामा की एक रिपोर्ट के अनुसार फिल्म के मेकर्स ने हाल ही में एक मीटिंग रखी थी। इस मीटिंग में फिल्म की रिलीज डेट से जुड़ी चर्चा हुई। आखिरकार सभी ने सहमति से फिल्म को अगले साल जनवरी में रिलीज करने का फैसला किया। रिपोर्ट के अनुसार अब इसे 1 जनवरी 2021 को रिलीज किया जाएगा। इससे पहले 'कुली नं 1' फिल्म को 1 मई को रिलीज किया जाने वाला था मगर लॉकडाउन के चलते इसे रोक दिया गया है।

VIDEO: तरुण खन्ना ने लगाए अंकिता लोखंडे, संदीप सिंह, रिया चक्रवर्ती पर गंभीर आरोप, कहा- सुशांत सिंह राजपूत का ‘मर्डर’

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

😷 #coolieno1 हम आएंगे हसाने... ये वादा रहा

A post shared by Varun Dhawan (@varundvn) on

'दिल बेचारा' का ट्रेलर देख दिन भर रोती रहीं स्वरा भास्कर

कुली नंबर -1 के अवाला अक्षय कुमार की फिल्म 'सूर्यवंशी' और रणवीर सिंह की फिल्म '83' भी अब थिएटर्स में रिलीज होगी। जाएगा। जी हां, दीवाली के खास मौके पर 'सूर्यवंशी' को रिलीज किया जाएगा और क्रिसमस पर '83' रिलीज होगी। इसके अलावा अजय देवगन की मैदान भी अगले साल अगस्त तक टल गई है। मौजूदा स्थिती को देखते हुए कुछ अन्य फिल्मों के अगले साल तक टलने की संभावना है। 

संबंधित खबरें