Hindi NewsEntertainment Newsdaughters-day-2018-abhishek-bachchan-big Decision for his-daughter-aaradhya- bachchan

Daughter's Day 2018: बेटी आराध्या की वजह से अभिषेक बच्चन ने लिया ये अहम फैसला

Daughter's Day से पहले एक्टर अभिषेक बच्चन ने अपनी बेटी आराध्या बच्चन को लेकर एक अहम फैसला लिया है। अभिषेक के मुताबिक वह किसी ऐसी फिल्म का हिस्सा बनना पसंद नहीं करेंगे जिसे देख उनकी बेटी आराध्या...

Daughter's Day 2018: बेटी आराध्या की वजह से अभिषेक बच्चन ने लिया ये अहम फैसला
लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीSun, 23 Sep 2018 08:29 AM
हमें फॉलो करें

Daughter's Day से पहले एक्टर अभिषेक बच्चन ने अपनी बेटी आराध्या बच्चन को लेकर एक अहम फैसला लिया है। अभिषेक के मुताबिक वह किसी ऐसी फिल्म का हिस्सा बनना पसंद नहीं करेंगे जिसे देख उनकी बेटी आराध्या असहज महसूस करे। अभिषेक ने कहा,‘‘अब मैं अपने करियर में जो भी काम करूंगा। उसे आराध्या को ध्यान में रखते हुए ही चुनूंगा। वर्तमान में मैं ऐसी किसी फिल्म में काम करना पसंद नहीं करूंगा जिसे देखकर आराध्या असहज महसूस करे।’’अभिषेक ने ये बात शुक्रवार को एक सिनेमा समिट में मीडिया से कही।

Bigg Boss 12: जसलीन के साथ अनूप जलोटा के रिश्ते पर EX- वाइफ ने दिया ये बयान

करियर के लिए दबाव नहीं डालेंगे...
उन्होंने आगे कहा कि वह और उनकी पत्नी ऐश्वर्या राय ने ये फैसला किया है कि वे कभी अपनी बेटी पर अपनी पसंद का करियर चुनने का दबाव नहीं डालेंगे और उसके फैसले का समर्थन करेंगे। उन्होंने कहा, ‘‘एक अभिभावक के तौर पर आप अपने बच्चे के लिए बेस्ट चाहते हैं लेकिन वह क्या करना करती है, वह पूरी तरह से उसकी पसंद होगी। हम कभी उस पर दबाव नहीं डालेंगे कि हम उससे क्या चाहते हैं। वह जो भी करेगी हम उस पर गर्व करेंगे।’’

Bigg Boss 12: जमकर डांटने के बाद सलमान खान ने घरवालों को दिया ये सरप्राइज

बता दें अभिषेक बच्चन हाल ही में अनुराग कश्यप की फिल्म मनमर्जियां में नजर आए थे। जिसमे उनके रोल को काफी पसंद किया गया। हाल ही में फिल्म के कुछ सीन्स को लेकर काफी विवाद भी हुआ था। जिसके बाद फिल्म के कई अहम सीन काट दिए गए।
 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें