DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   मनोरंजन  ›  मां श्वेता तिवारी को बेटी पलक ने दिया ये निकनेम, देखें मां-बेटी की बॉन्डिंग की ये शानदार तस्वीरें

मनोरंजनमां श्वेता तिवारी को बेटी पलक ने दिया ये निकनेम, देखें मां-बेटी की बॉन्डिंग की ये शानदार तस्वीरें

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीPublished By: Saumya Tiwari
Mon, 05 Oct 2020 07:02 AM
मां श्वेता तिवारी को बेटी पलक ने दिया ये निकनेम, देखें मां-बेटी की बॉन्डिंग की ये शानदार तस्वीरें

श्वेता तिवारी और पलक तिवारी की जोड़ी टीवी की पॉपुलर मां-बेटी की जोड़ी में से एक है। दोनों अक्सर एक-दूसरे के लिए सोशल मीडिया पर प्यार जताते नजर आती हैं। इस बीच पलक ने मां श्वेता तिवारी को खास अंदाज में जन्मदिन की बधाई दी है। पलक ने मां के साथ तस्वीरें शेयर कर उन्हें निकनेम भी दिया है।

तस्वीरों में श्वेता तिवारी और पलक मैचिंग आउटफिट में नजर आ रहीं हैं। जहां श्वेता ने रेड ट्रॉप और व्हाइट जींस पहनी है, वहीं पलक  रेड ऑफशोल्डलर टॉप और व्हाइट जींस में नजर आ रही हैं। पलक ने रविवार को मां श्वेता को जन्मदिन की बधाई देते हुए लिखा- 'हैप्पी बर्थडे टू माय जूनियर तिवारी।' इसके साथ ही उन्होंने श्वेता के साथ तीन तस्वीरें पोस्ट की हैं। इन तस्वीरों में मां-बेटी के बीच की खूबसूरत केमेस्ट्री और बॉन्डिंग देखने लायक है।

काजोल ने अपनी ये फोटो शेयर कर फैन्स को इस गेम के लिए किया इनवाइट, सोशल मीडिया यूजर्स के रिएक्शन से भरा कमेंट बॉक्स

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Happy birthday to my Jr. Tiwari @shweta.tiwari

A post shared by Palak Tiwari (@palaktiwarii) on

नवरात्रि में 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में दिशा वकानी की होगी वापसी? जानिए क्या बोले शो के प्रोड्यूसर

Hindustantimesपलक ने मां के लिए बनाया बर्थडे केक-

श्वेता तिवारी ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट कर फैन्स को बताया कि उनका बर्थडे केक पलक ने बनाया है। वीडियो में श्वेता कहती हैं, 'आज मेरे आइसोलेशन का आखिरी दिन है। कल से मैं आजाद होंगी। बाहर लूवो कुछ कर रही है। चल के देखती हूं क्या कर रही है।' श्वेता ने आगे कहा कि मैं कल बाहर आ जाऊंगी और फिर खुद को पैम्पर करुंगी। इसके बाद पलक दूर से कहती हैं कि वह उनके लिए बर्थडे केक बना रही हैं। श्वेता ने बर्थडे केक की तस्वीर को पोस्ट कर टेस्टी बताया है। श्वेता ने तस्वीर के साथ लिखा- 'क्या केक है, मैं इस दुनिया की खुशनसीब मां हूं। मेरे जितना कोई भी लकी नहीं हो सकता है।'

आपको बता दें कि कुछ दिन पहले श्वेता तिवारी कोरोना पॉजिटिव पाई गई थीं। जिसके बाद उन्होंने खुद को घर में आइसोलेट कर लिया था।

संबंधित खबरें