फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनआगरा जेल में होगी अभिषेक बच्चन- यामी गौतम और निम्रत स्टारर 'दसवीं' की स्पेशल स्क्रीनिंग, जानें वजह

आगरा जेल में होगी अभिषेक बच्चन- यामी गौतम और निम्रत स्टारर 'दसवीं' की स्पेशल स्क्रीनिंग, जानें वजह

अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan), यामी गौतम (Yami Gautam) और निम्रत कौर (Nimrat Kaur) की फिल्म दसवीं की स्पेशल स्क्रीनिंग आगरा के जेल में भी की जाएगी।

आगरा जेल में होगी अभिषेक बच्चन- यामी गौतम और निम्रत स्टारर 'दसवीं' की स्पेशल स्क्रीनिंग, जानें वजह
Avinash Singhहिन्दुस्तान,मुंबईMon, 28 Mar 2022 07:48 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan), यामी गौतम (Yami Gautam) और निम्रत कौर (Nimrat Kaur) की फिल्म दसवीं का ट्रेलर (Dasvi) का ट्रेलर कुछ दिन पहले रिलीज हुआ जिसे दर्शकों से मिक्स रिस्पॉन्स मिला। फिल्म दसवीं में अभिषेक बच्चन, टीचर भर्ती घोटाले में फंसे मुख्यमंत्री गंगाराम चौधरी के किरदार में नजर आ रहे हैं। इस बीच फिल्म से जुड़ा एक अपडेट आया है। फिल्म दसवीं की स्पेशल स्क्रीनिंग आगरा के जेल में भी की जाएगी। 

क्यों जेल में होगी स्पेशल स्क्रीनिंग
दरअसल फिल्म में अभिषेक एक भ्रष्ट नेता के किरदार में हैं, जो एक स्कैम के चलते जेल में आ जाता है। वहीं जेल में आने के बाद एक पुलिस अधिकारी के उसे अनपढ़ कहने से वो ठान लेता है कि अब उसे दसवीं पास करनी है। इसके बाद वो दसवीं पास करने में जुट जाता है। अब ये फिल्म आगरा जेल के रियल लोकेशन में शूट हुई है, और फिल्म में कुछ असली आरोपी भी दिखाए गए हैं। ऐसे में फिल्म के मेकर्स चाहते हैं कि फिल्म में काम करने वाले लोग भी फिल्म देखें और इस ही वजह से फिल्म की आगरा जेल में भी स्क्रीनिंग की जाएगी।

पढ़ें: राम चरण- जूनियर एनटीआर की RRR में कटरीना कैफ की बहन इसाबेल को ऑफर हुआ था ये रोल, जानें क्यों किया रिजेक्ट

एक्साइटिड हैं अभिषेक बच्चन
न्यूज 18 से बात करते हुए अभिषेक बच्चन ने कहा, 'हम ने उनसे प्रॉमिस किया था कि हम ने इस फिल्म में साथ काम किया और फिल्म पूरी होने पर मैं आपको दिखाऊंगा। तो मैं बहुत एक्साइटिड हूं, उनको फिल्म दिखाने के लिए।' बता दें कि फिल्म का निर्देशन तुषार जलोटा ने किया है। बात दसवीं के ट्रेलर की करें तो 2 मिनट 42 सेकेंड का ये ट्रेलर काफी प्रॉमिसिंग है और एक डिफरेंट और यूनिक कहानी दर्शकों के लिए पेश करता है। फिल्म की कहानी एक ऐसे किसान जाट नेता की है जो जेल में रहकर दसवीं पास करने का सपना देखता है और इसे पूरा करने के लिए जुट जाता है।

कब रिलीज होगी फिल्म
बता दें कि फिल्म को देखने के लिए दर्शकों को सिनेमाघर नहीं जाना पड़ेगा, क्योंकि ये फिल्म ओटीटी पर ही रिलीज हो रही है। वहीं दर्शक इस फिल्म को एक नहीं बल्कि दो ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देख पाएंगे। गौरतलब है कि दसवीं 7 अप्रैल को जियो सिनेमा और नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। तुषार जलोटा निर्देशित इस फिल्म में अभिषेक बच्चन के साथ ही यामी गौतम और निमरत कौर नजर आएंगी।

epaper