Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Dasara teaser released actor Nani first looks like Pushpa watch video

Dasara Teaser: ‘दशहरा’ का टीजर देख भूल जाएंगे ‘पुष्पा’, एसएस राजामौली ने की तारीफ

Dasara teaser released: तेलुगू की एक और धमाकेदार फिल्म 'दशहरा' का टीजर रिलीज कर दिया गया है। फिल्म में एक्टर नानी मुख्य रोल में हैं। टीजर में नानी को देखकर फैन्स को पुष्पा की याद आ गई।

Dasara Teaser: ‘दशहरा’ का टीजर देख भूल जाएंगे ‘पुष्पा’, एसएस राजामौली ने की तारीफ
Shrilata लाइव हिंदुस्तान, मुंबईMon, 30 Jan 2023 06:24 PM
हमें फॉलो करें

साउथ की एक और फिल्म सिनेमाघरों में आने वाली है। 2022 साउथ के लिए काफी अच्छा रहा था। ऐसे में इस साल भी साउथ से काफी उम्मीदें हैं। तेलुगू की एक और धमाकेदार फिल्म दशहरा (Dasara) का टीजर रिलीज कर दिया गया है। फिल्म में एक्टर नानी मुख्य रोल में हैं। टीजर में नानी को देखकर फैन्स को पुष्पा की याद आ गई। फिल्म को देखकर ऐसा लग रहा है जैसे दशहरा पुष्पा को टक्कर देने आ रही है। खास बात रह रही कि एसएस राजमौली ने टीजर को शेयर करते हुए इसकी जमकर तारीफ की।

क्या है कहानी
फिल्म एक छोटे से गांव के लड़के कहानी है जो अपने लोगों के लिए लड़ता है। टीजर कई जगह पुष्पा जैसी झलक देती है। टीजर की शुरुआत वीरलापल्ली गांव से होती है, जो  कोयले के ढेर से घिरा हुआ है। नानी का किरदार बैकग्राउंड में वॉयसओवर से बताता है कि गांव के लोगों के लिए शराब पीना परंपरा है।

टीजर के आखिर में नानी कहते हैं, मुझे नतीजों की परवाह नहीं है। चलो सभी को नीचे ले जाते हैं। उनके हाथ में कुल्हाड़ी है और नीचे की ओर दौड़ते हैं। टीजर के आखिर में नानी अपने अंगूठे के किनारे पर धारदार हथियार से काटते हैं और माथे पर खून लगाते हैं। 

 

कई भाषाओं में होगी रिलीज
फिल्म का निर्देशन श्रीकांत ओडेला ने किया है। इसमें कीर्ति सुरेश, साई कुमार और शाइन टॉम चाको भी हैं। एसएस राजामौली ने टीजर को शेयर किया। उनके अलावा धनुष, शाहिद कपूर, दलकीर सलमान और रक्षित शेट्टी ने अपनी-अपनी भाषाओं में टीजर को शेयर किया है। 

एसएस राजामौली ने टीजर के साथ लिखा, दशहरा केा टीजर पसंद आया। नानी का कमाल का मेकओवर है। एक नए निर्देशक को इस तरह फिल्म बनाते हुए देखना बहुत अच्छा लगा। ऑल द बेस्ट।

फिल्म वर्ल्डवाइड 30 मार्च 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। 
 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें