DA Image
25 फरवरी, 2021|10:26|IST

अगली स्टोरी

दर्शकों से खफा हैं नवाजुद्दीन सिद्दीकी, कहा- दर्शक कभी नहीं सुधर सकते

बॉलीवुड में अपने संजीदा अभिनय के लिये मशहूर नवाजउद्दीन सिद्दिकी दर्शकों से खफा हैं और उनका कहना है कि मसाला फिल्म देखने वाले दर्शकों से उन्हें किसी भी तरह की कोई उम्मीद नहीं है। नवाजउद्दीन सिद्दिकी ने कहा कि दर्शक अपनी फिल्म देखने के अपने पसंद को इम्प्रूव भी नहीं करना चाहते हैं। वल्गर और फूहड़ ह्यूमर देखने की आदत बना चुके दर्शकों को उनकी फिल्में नहीं पसंद आ रही हैं। उन्होंने कहा मैंने सोचा था कि मैं अपने टाइप की फिल्में करूंगा, लेकिन जब उन फिल्मों है हश्र देखा तो यह अच्छी तरह समझ गया हूं कि जो बाजार में चलता है, वही करना चाहिए, इतना ज्यादा गहराई में जाने की कोई जरूरत नहीं है। यह बात अलग है कि मुझे एक आदत जरूर है अपनी तरह की फिल्मों में काम करने की।

नवाजउद्दीन ने कहा कि मुझे दर्शकों से बहुत सारी शिकायत है, दर्शक कभी नहीं सुधर सकते, मैं दर्शकों से किसी भी तरह की कोई उम्मीद नहीं रखता हूं, दर्शकों के लिए उनकी तरह कि ही फिल्म होनी चाहिए, जिसमें 4 से 5 गाने हो, कितना भी वल्गर ह्यूमर हो, एक इमोशनल सीन हो, जिसमें दर्शकों को रोना आ जाए, यही देना चाहिए दर्शकों को। लोगों को एक ही तरह के रोमांस को देखने की आदत है, उन्हें फोटोग्राफ जैसी फिल्म देखने की आदत नहीं है। आज टिक-टॉक के जमाने में लोगों के अंदर इत्मीनान से बैठ का फिल्म देखने की आदत नहीं है। मुझे लगता है ऑडिअंस कभी भी नहीं सुधर सकती है, इस मामले में बॉलिवुड बहुत समझदार है, दर्शकों को वही फिल्में देता है, जो उन्हें चाहिए।

Bigg Boss 13: बिग बॉस ने आधी रात इस कंटेस्टेंट को किया घर से बाहर

गोवा के क्लब में मिल रही है उर्वशी रौतेला के नाम की ड्रिंक

नवाजुद्दीन इन दिनों अपनी रिलीज़ के लिए तैयार फिल्म 'मोतीचूर चकनाचूर' के प्रमोशन में जुटे हैं। नवाज के अलावा इस फिल्म में अथिया शेट्टी मुख्य भूमिका में हैं। यह फिल्म 15 नवंबर को 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:darshakon se khafa hain nawazuddin siddiqui kaha darshak kabhi nahi sudhar sakte