फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजन Darlings का नया गाना Bhasad रिलीज, आलिया का हमजा पर टॉर्चर जारी

Darlings का नया गाना Bhasad रिलीज, आलिया का हमजा पर टॉर्चर जारी

आलिया भट्ट और विजय वर्मा की हालिया रिलीज फिल्म Darlings का नया गाना रिलीज हो गया है। बेबीमून पर निकलीं आलिया भट्ट ने खुद अपनी इंस्टा स्टोरी पर Bhasad Song के रिलीज होने की जानकारी दी।

 Darlings का नया गाना Bhasad रिलीज, आलिया का हमजा पर टॉर्चर जारी
Pooja Bajajलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीSun, 14 Aug 2022 02:30 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

आलिया भट्ट की डार्लिंग्स को नेटफ्लिक्स पर अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। इस फिल्म के डार्क कॉमेडी प्लॉट को लेकर पहले ही सवाल उठाए जा रहे थे जिसके चलते इस फिल्म को बायकॉट तक करने की मांग
की गई थी। लेकिन इस सब के बावजूद फिल्म को अच्छा फीडबैक मिल रहा है। मेकर्स की ओर फिल्म का दूसरा गाना भी रिलीज कर दिया गया है। आलिया ने इस बारे जानकारी इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए पोस्ट की है। 

Bhasad Song में आलिया का टॉर्चर 
डार्लिंग्स के का नया गाना पिछले रिलीज हुए फिल्म के गाने La ilaaj से बिलकुल अलग है। पहले गाने में जहां रोमांस के एंगल को दिखाया गया था वहीं इस गाने में नफरत को बयां किया है। Bhasad नाम के इस गाने में फिल्म के सीन्स को ही शामिल किया गया है। गाने में शामिल इन क्लिप्स में आलिया भट्ट यानि बदरुनिसा उर्फ बदरू को अपने पति विजय वर्मा यानि हमजा को खूब टॉर्चर करते हुए दिखाया गया है। इसमें आलिया की मां बनी शेफाली शाह यानि शमशूनिस भी बेटी का साथ देती नजर आ रही हैं। घरेलू हिंसा का बदला लेते दिखाई गईं इन एक्ट्रेस के सीन्स को रैप का सपोर्ट भी दिया गया है । जैसे कि रैप की एक लाइन है, ‘पीछे पड़ा जल्लाद, मैं भी भौलाद, मानू ना हार, करके जुगाड़, दू मैँ उखाड़, बंटाए होगी चीर फाड़‌‌...‘ 

भसड़ गाने को गाया, कंपोज और लिखा Mellow D ने ही है । एक ही दिन में इस गाने को 21 लाख से ज्यादा व्यूज यूट्यूब पर मिल चुके हैं। 

यहां देखें Bhasad Song 

रिलीज से पहले ही डार्लिंग्स ने कमा लिए थे 80 करोड़ रुपए
ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई इस फिल्म ने रिलीज से पहले ही करोड़ो की कमाई कर ली थी। बता दें नेटफ्लिक्स ने 80 करोड़ रुपए में डार्लिंग फिल्म के राइट्स् खरीदे थे। बता दें इस फिल्म में आलिया ने अभिनय के साथ साथ पैसा भी लगाया है। डार्लिंग्स को शाहरुख खान और आलिया भट्ट ने मिलकर प्रॉड्यूस किया है। जसमीत रीन के निर्देशन में बन रही इस फिल्म की रिलजी को लेकर सोशल मीडिया पर विरोध भी किया गया था। यूजर्स को फिल्म में आदमी के खिलाफ होने वाली घरेलू हिंसा को असंवेदनशीलता से दिखाए जाने से आपत्ती थी। 

epaper