Pakistani Actor Danish Taimoor: got an opportunity to play a lover of Kareena Kapoor Khan: in film Veere Di Wedding: - Veere Di Wedding में इस पाकिस्तानी एक्टर को मिला था करीना कपूर के प्रेमी का किरदार DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

Veere Di Wedding में इस पाकिस्तानी एक्टर को मिला था करीना कपूर के प्रेमी का किरदार

पाकिस्तान के चर्चित अभिनेताओं में से एक दानिश तैमूर ने कहा है कि बॉलीवुड फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' में उन्हें खास भूमिका निभाने का अवसर मिला था लेकिन दोनों देशों के बीच के तनाव के कारण वह फिल्म में काम नहीं कर सके।

फिलहाल दानिश एक स्थानीय टेलीविजन चैनल पर एक गेम शो की मेजबानी कर रहे हैं। दानिश को कुछ दिन पहले उनकी पत्नी और अभिनेत्री आइजा खान के साथ एक चैट शो पर आमंत्रित किया गया था जहां इस जोड़े ने अपनी आने वाली परियोजनाओं सहित कई और विषयों पर बात की।

Netflix की इस हॉरर फिल्म में लगाएंगे शाहरुख खान पैसा, जानिए

Nawazuddin Siddiqui अपनी फिल्म 'बोले चूड़ियां' में गाएंगे रैप सॉन्ग, किया खुलासा

इस शो के दौरान 'मेहरुनिसा वी लव यू' के अभिनेता ने इस बात का खुलासा किया कि साल 2018 में सिनेमाघरों में प्रदर्शित सितारों से भरी बॉलीवुड फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' में अभिनेत्री करीना कपूर खान के प्रेमी के किरदार के लिए उनसे संपर्क किया गया था। दानिश के मुताबिक, सभी कुछ तय हो गया था, तारीखें तय हो चुकी थीं लेकिन साल 2016 के बाद से दोनों देशों के बीच तनाव बढ़ जाने के कारण वह शूटिंग के लिए भारत नहीं जा सके और फिल्म में काम नहीं कर सके।

साल 2018 में आई पाकिस्तानी थ्रिलर 'वजूद' में बेहतर अभिनय के लिए उन्हें काफी सराहा गया था। इस फिल्म में भारतीय अभिनेत्री अदिति सिंह ने भी काम किया था।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Pakistani Actor Danish Taimoor: got an opportunity to play a lover of Kareena Kapoor Khan: in film Veere Di Wedding: