Dangal Girl Fatima Sana Shaikh disturbed by rumours of affair with Aamir Khan - आमिर खान से अफेयर की खबरों से परेशान हुईं 'दंगल गर्ल', दिया ये बयान DA Image
16 नबम्बर, 2019|6:37|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

आमिर खान से अफेयर की खबरों से परेशान हुईं 'दंगल गर्ल', दिया ये बयान

 Aamir Khan, Fatima Sana Shaikh, Dangal girl, Aamir Fatima affair,

'दंगल गर्ल' के नाम से मशहूर एक्ट्रेस फातिमा सना शेख (Fatima Sana Shaikh) ने परदे पर आमिर खान (Aamir Khan) की बेटी और प्रेमिका दोनों का रोल निभाया है। असल जिंदगी में भी उनकी आमिर के साथ अच्छी बॉन्डिंग है। लेकिन पिछले कुछ वक्त से फातिमा और आमिर की खबरें तेजी से फैल रही हैं। हाल ही में फातिमा ने कहा कि वो इन अफवाहों के बाद काफी डिस्टर्ब हो गई थीं। क्योंकि उन्हें एक बुरा इंसान समझा जाने लगा था। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान फातिमा ने इस बारे में कई खुलासे किए हैं।

बहन की बर्थडे पार्टी में बेटे के साथ पहुंचीं मलाइका अरोड़ा, ग्लैमरस लुक में दिखीं अमृता अरोड़ा

लोग मुझे गलत समझने लगे थे...
एक इंटरव्यू के दौरान फातिमा ने कहा- "पहले मैं इस सबसे परेशान होती थी। मुझे बुरा लगता था, क्योंकि मैंने कभी लाइफ में इतने बड़े स्तर पर किसी चीज से नहीं निपटी। ऐसे लोग मेरे बारे में लिख रहे थे, जिनसे मैं कभी नहीं मिली। वे नहीं जानते कि क्या सच्चाई है। इन सब खबरों को पढ़कर सब सोचने लगे कि मैं बुरी हूं। आपको लगने लगता है कि कोई आपसे पूछे और आप उसे जवाब दें" आगे फातिमा कहती हैं- इस चीज ने मुझे प्रभावित किया, क्योंकि लोग सोचते थे कि सब ठीक नहीं है। अगर मैं असलियत में गलत हूं तो लोगों को मेरी असलियत जानना चाहिए। मैं नहीं चाहती कि वे मुझे गलत इंसान के रूप में देखें।

41 साल की हुईं मलाइका की बहन अमृता अरोड़ा, अरबाज खान ने ऐसे किया विश

आमिर से अफेयर पर पहले भी दी थी सफाई... 
आमिर से अफेयर को लेकर पहले भी फातिमा सफाई दे चुकी हैं। उन्होंने एक पोर्टल से बातचीत में कहा था- मैं बहुत ज्यादा परेशान हो गई थीं। जब मेरे और आमिर की लिंकअप की खबरें सोशल मीडिया पर आने लगीं तो बहुत अजीब लगा। मेरी मां ने मुझे बताया कि तुम्हारी फोटो टीवी पर दिखा रहे हैं। मैंने हेडलाइन पढ़ी ये जानने के लिए कि माजरा क्या है। इसके बाद मैं बहुत परेशान हो गई और मुझे लगा कि मुझे खुद को साबित करने के लिए सफाई देनी पड़ेगी"

बता दें कि फातिमा को आखिरी बार आमिर खान स्टारर फिल्म ठग्स ऑफ हिंदुस्तान में देखा गया था। जिसमें उनका अहम रोल था। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Dangal Girl Fatima Sana Shaikh disturbed by rumours of affair with Aamir Khan