Hindi NewsEntertainment NewsDangal Fame Actress Fatima Sana Shaikh Reveals Shocking Secrets Epilepsy Treatment - Entertainment News India

'दंगल' फेम फातिमा सना शेख को पड़ते हैं मिर्गी के दौरे! इन चीजों का रखना पड़ता है खास ख्याल

Fatima Sana Shaikh Epilepsy: फातिमा सना शेख ने कहा कि यह बीमारी कभी भी उन्हें अपना बेस्ट देने से नहीं रोक पाई। बल्कि सच तो यह है कि इस बीमारी की वजह से उन्हें हमेशा और ज्यादा मेहनत करने की वजह मिली।

'दंगल' फेम फातिमा सना शेख को पड़ते हैं मिर्गी के दौरे! इन चीजों का रखना पड़ता है खास ख्याल
Puneet Parashar लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीTue, 15 Nov 2022 08:15 AM
हमें फॉलो करें

'दंगल' और 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' जैसी फिल्मों में नजर आ चुकीं एक्ट्रेस फातिमा सना शेख ने बताया है कि वह मिर्गी की बीमारी से जूझ रही है। एक्ट्रेस ने फैंस के साथ बातचीत में बताया कि वह दवाइयों और वर्कआउट के जरिए खुद को ठीक करने की कोशिश में लगी हुई हैं। फातिमा ने अपने फैंस के साथ बातचीत में बताया कि किस तरह एपिलेप्सी की बीमारी ने उनकी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को प्रभावित किया है।

इन चीजों का रखना पड़ता है ख्याल
फातिमा सना शेख ने बताया कि उन्हें बाकियों की तुलना में थोड़ा धीमे चलना पड़ता है। कई बार कुछ अजीब चीजें होती हैं और कुछ दिन मुश्किल गुजरते हैं। हालांकि वह सब कुछ कर सकती हैं लेकिन कई बार कुछ मुश्किल वक्त आता है जब वह स्लो हो जाती हैं।

जिंदगी मुश्किल हुई, पर जोश नहीं घटा
हालांकि इंडस्ट्री के कल्चर का शुक्रिया अदा करते हुए फातिमा ने यह भी कहा कि वह उन कुछ गिने-चुने खुशकिस्मत लोगों में हैं जो उन लोगों के साथ काम कर पा रही हैं, जिनके साथ वह हमेशा से काम करना चाहती थीं। फातिमा ने बताया कि इस बीमारी ने उनकी जिंदगी को थोड़ा मुश्किल जरूर बनाया है लेकिन इससे उनका जोश कम नहीं हुआ है।

बीमारी ने बेस्ट करने से नहीं रोका
फातिमा सना शेख ने कहा कि यह बीमारी कभी भी उन्हें अपना बेस्ट देने से नहीं रोक पाई। बल्कि सच तो यह है कि इस बीमारी की वजह से उन्हें हमेशा और ज्यादा मेहनत करने की वजह मिली है। फातिमा सना शेख ने उनके ट्रीटमेंट की बात करते हुए अपने डॉगी का भी जिक्र किया और कहा कि उनकी डॉगी बिजली उनके लिए ट्रीटमेंट की तरह है।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें