DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   मनोरंजन  ›  Dancer - Chapter 4: 'बाजीगर' के हिट 'काली काली आंखें' गाने का हिस्सा नहीं बन पाने पर शिल्पा शेट्टी को हुई थी जलन
मनोरंजन

Dancer - Chapter 4: 'बाजीगर' के हिट 'काली काली आंखें' गाने का हिस्सा नहीं बन पाने पर शिल्पा शेट्टी को हुई थी जलन

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीPublished By: Radha Sharma
Thu, 17 Jun 2021 11:27 AM
Dancer - Chapter 4: 'बाजीगर' के हिट 'काली काली आंखें' गाने का हिस्सा नहीं बन पाने पर शिल्पा शेट्टी को हुई थी जलन

शिल्पा शेट्टी ने अपने टीवी रियल्टी शो 'सुपर डांसर चैप्टर 4' के दौरान साल 1993 में आई फिल्म बाजीगर को याद करते हुए कहती कि इस फिल्म का फेमस गाना 'काली काली आंखें' का हिस्सा नहीं होने पर मुझे बहुत जलन हुई थी।  इसके अवाला इस शो का नया प्रोमो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें शिल्पा इस गाने पर डांस करती हुए दिख रही हैं।

सिंगर कुमार सानू होंगी वीकेंड एपिसोड के मेहमान

सोनी टीवी पर प्रसारित इस डांस शो में शिल्पा सेट्टी, गीता कपूर और अनुराग बसु संग बतौर जज के रूप में नजर आती हैं। अक्सर इस शो के वीकेंड में कोई न कोई सेलिब्रिटीज बतौर गेस्ट बनकर इसका हिस्सा बनता है। इसी कड़ी में इस बार आने वाली वीकेंड के एपिसोड में सिंगर सिंगर कुमार सानू बतौर गेस्ट जज के रूप नजर आएंगे और प्रतियोगियों का मनोबल बढ़ाएंगे। इतना ही नहीं इस बार सभी  कंटेस्टेंट्स 1990 के दशक के इस सिंगर के फेमस गाने पर परफॉर्म करते नजर दिखेंगे। 

'काली काली आंखें' गाना का हिस्सा बनना चाहती थीं शिल्पा

बॉलीवुड हंगामा रिपोर्ट की मानें तो इस शो के दौरान, 'काली काली आंखें' को याद कर अपनी फीलिंग शेयर करेगीं। रिपोर्ट में शिल्पा के हवाले से कहा, "मुझे हमेशा से जलन होती थी कि यह गाना मुझे नहीं दिया गया (मुस्कुराते हुए)। यह एक डांस नंबर है और मैं हमेशा से इसका हिस्सा बनना चाहती थी।" गाने के बारे में बोलते हुए, सिंगर कुमार सानू ने कहा कि यह गीत अनु मलिक द्वारा रचित है। एक-दूसरे के साथ गाने रिकॉर्ड करते समय हम हमेशा छोटी-छोटी बहस में पड़ जाते हैं, लेकिन उन्होंने कुछ बेहतरीन हिट गाने बनाई हैं!

देखिए शिल्पा शेट्टी का डांस

सामने आए प्रोमों में आप देख सकते हैं सिंगर कुमार सानू ब्लैक शर्ट में धांसू एंट्री करते हैं और शो के सभी जज उनका शानदार स्वागत करते हुए दिख रहे हैं। इसी बीच कंटेस्टेंट नीरजा और भावना शाहरुख खान और एक्ट्रेस काजोल की जोड़ी वाली हिट गाना 'काली काली आंखें' पर परफॉर्म करते हैं। गाना खत्म होते ही शिल्पा कंटेस्टेंट की तारीफ करते हुए देखी जाती हैं। इसके बाद वह स्टेज आकर सिंगर संग इस गाने डांस करती हैं। 

 

शिल्पा की बाजीगर से ही हुई थी बॉलीवुड डेब्यू 

शिल्पा शेट्टी की बॉलीवुड डेब्यू फिल्म 'बाजीगर' से हुई थी। शाहरुख खान और काजोल इस फिल्म के लीड रोल में थे।शिल्पा काजोल की बहन बनी थीं।  ये दोनों ही शाहरुख के प्यार में पागल थी। लेकिन शिल्पा शेट्टी के किरदार की फिल्म में मौत हो जाती है। जबकि शाहरुख खान फिल्म में विलेन के रोल में दिखाए जाते हैं। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार कारोबार किया था और ये एक ब्लॉकबस्टर फिल्म बनी थी। इस फिल्म का एक गाना 'ये काली काली आंखे' सुपरडुपर हिट हुआ था।
 

संबंधित खबरें