DA Image
Monday, December 6, 2021
हमें फॉलो करें :

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनDance Plus 6: कंटेस्टेंट की आपबीती सुनकर रो पड़े होस्ट राघव जुयाल, चुकाएंगे बैंक से लिया 8 लाख का कर्जा

Dance Plus 6: कंटेस्टेंट की आपबीती सुनकर रो पड़े होस्ट राघव जुयाल, चुकाएंगे बैंक से लिया 8 लाख का कर्जा

लाइव हिन्दुस्तान,मुंबईShrilata
Sun, 19 Sep 2021 06:59 AM
Dance Plus 6: कंटेस्टेंट की आपबीती सुनकर रो पड़े होस्ट राघव जुयाल, चुकाएंगे बैंक से लिया 8 लाख का कर्जा

डांसर और कोरियोग्राफर राघव जुयाल अपनी होस्टिंग से सभी को हंसाने में कामयाब रहते हैं। वह इन दिनों डिज्नी प्लस हॉट स्टार पर ‘डांस प्लस 6’ होस्ट कर रहे हैं। शो में जज के तौर पर रेमो डिसूजा हैं जबकि कोच के रूप में सलमान युसूफ खान, पुनित पाठक और शक्ति मोहन हैं। शो के एक कंटेस्टेंट ने जब अपनी दुख भरी दास्तां सुनाई तो राघव जुयाल उनकी मदद के लिए आगे आए। सोशल मीडिया पर नेटिजन्स उनकी तारीफें करते नहीं थक रहे हैं।

कंटेस्टेंट ने बताई आपबीती

कोरोना की मुश्किल घड़ी ने बहुतों पर असर डाला है। राघव जुयाल कोरोना काल में उत्तराखंड के लोगों की खूब मदद करते हुए पाए गए। ‘डांस प्लस’ में छत्तीसगढ़ के रायपुर से कंटेस्टेंट एवन नागपुरे पहुंचे। उन्होंने शो में अपने डांस से सभी को प्रभावित किया। वह बताते हैं कि इस शो में वह 10 लाख रुपये जीतने के लिए आए हैं जिससे अपने पिता का कर्जा चुका सकें।   

भावुक हुए राघव जुयाल

एवन ने बताया कि कोरोना की वजह से उनके पिता का निधन हो गया। उन्हें समय पर बेड और ऑक्सीजन नहीं मिल पाया था जिसके बाद अब घर की जिम्मेदारी उन पर है। उनके पिता ने बैंक से 10 लाख का लोन लिया था। इस दबाव की वजह से शो में पहुंचे हैं। उनकी कहानी सुनकर राघव भावुक हो जाते हैं और उनकी आंखें भर जाती हैं। 

मदद का किया वादा

आगे राघव उनसे पूछते हैं कि ‘आपका कितना कर्जा है।‘ कंटेस्टेंट ने बताया, ‘सर 10 लाख रुपये पापा लोन लिए थे तो शायद 8 लाख बचा है मेरे हिसाब से।‘ राघव कहते हैं, ‘वो मैं कर दूंगा, मेरे पास आ जाना। क्योंकि आप बहुत अच्छा डांस भी करते हो।‘ 

लोग कर रहे तारीफ

सोशल मीडिया पर राघव की जमकर तारीफ हो रही है। लोग उनकी तुलना सोनू सूद से कर रहे हैं जिन्होंने कोरोना काल में जरूरतमंदों की खूब मदद की।  

सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें