DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सामने आया 'दही चीनी' का फर्स्ट लुक, आर माधवन के साथ लीड रोल निभाएंगी गुलशन कुमार की बेटी खुशाली कुमार

dahi chini first look

आर माधवन फैंस के लिए बड़ी खबर सामने आई है। जी हां लंबे समय बाद माधवन ने एक नयी हिंदी फिल्म साइन की है जिसका नाम ‘दही चीनी’ है। फिल्म में माधवन के साथ मशहूर भक्ति गीत सिंगर और टी सीरीज के फाउंडर, गुलशन कुमार की छोटी बेटी खुशाली कुमार नजर आने वाली हैं। आपको बता दें कि फिल्म ‘दही चीनी’ में माधवन के साथ लीड रोल में नजर आएंगी। खुशाली कुमार इस फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। 

Guru Purnima 2019: अमिताभ ने इस अंदाज में दी गुरु पूर्णिमा की बधाई

इस फिल्म का पहला लुक सामने आया आ गया  है, जिसे  टी सीरीज के ऑफिसियल अकाउंट पर शेयर किया है। पहले लुक में आर माधवन और खुशाली बेहद खुश नजर आ रहे हैं।  पोस्टर में आर माधवन बैठे हुए हैं और खुशाली कुमार उनके सिर पर हाथ रखकर झुक कर खड़ी हैं। इन दोनों के पीछे लाल रंग की दीवार है। गेट के ऊपर सत्र न्यायालय भोपाल लिखा हुआ है। फिल्म का ये पोस्टर देख कर लगता है कि कोर्ट, कानून और एक लव स्टोरी टाइप की फिल्म है, जिसमें कॉमेडी का तड़का लगा हुआ है। आपको बता के कि आर माधवन की इस फिल्म को फिल्म डायरेक्टर अश्विन नील मणि डायरेक्ट करेंगे। आपको बता दें कि यह फिल्म कब रिलीज होगी और इसकी शूटिंग कहां होगी इस बारें में अभी तक कोई जानकारी सामने नहीं आई है। 

TV GOSSIP: पढ़ें टीवी की 10 बड़ी खबरें और गॉसिप

अपनी डेब्यू फिल्म को लेकर खुशाली ने बात करते हुए कहा, ‘मैं शूट का पहला शिड्यूल स्टार्ट करने के लिए बहुत एक्साइटेड हूं। और मैडी (माधवन) के साथ खड़ा होना मुझे थोड़ा डराता है, लेकिन मैंने अपना मूड बना लिया है और पूरी एनर्जी के साथ इसके लिए तैयार हूं। ‘दही चीनी’ के डायरेक्टर अश्विन ने फिल्म और खुशाली के बारे में बात करते हुए कहा, ‘ये मेरी डेब्यू फिल्म है इसलिए मैं हर डिटेल को लेकर बहुत ज्यादा परेशान था और मेरी सबसे बड़ी चिंता एक्टर्स को लेकर थी। फिर मैं खुशाली से मिला और कम समय में ही उन्होंने साबित किया कि उनसे बेहतर ये काम कोई और नहीं कर सकता। मैंने उन्हें वो किरदार जीते हुए देखा, जैसा मैंने बताया था। और आज 8 महीने बाद मुझे ये कहते हुए बहुत ख़ुशी हो रही है कि इस फिल्म के लिए वो परफेक्ट लीड एक्ट्रेस हैं।

घायल हुईं कुंडली भाग्य फेम एक्ट्रेस श्रद्धा, छोड़ेंगी नच बलिए 9?

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:dahi chini first look out r madhavan and gulshan kumar daughter khushali kumar will play lead role in film