DA Image
24 अक्तूबर, 2020|10:42|IST

अगली स्टोरी

फोटोग्राफर डब्बू रतनानी ने शेयर की आलिया भट्ट की फोटो, हेटर्स बोले- यहां डिसलाइक का बटन क्यों नहीं है?

सोशल मीडिया पर बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट की तगड़ी फैन फॉलोइंग है। सुशांत सिंह राजपूत मामले के बाद अब इनके शायद हेटर्स ज्यादा सामने आ गए हैं। हाल ही में बॉलीवुड फोटोग्राफर डब्बू रतनानी ने आलिया भट्ट की एक पुरानी फोटो शेयर की। सोशल मीडिया पर फोटो तेजी से वायरल होने लगी। कई लोगों ने आलिया भट्ट को काफी क्रिटिसाइज भी किया। 

आजकल आलिया भट्ट अपने हर पोस्ट के लिए सोशल मीडिया पर ट्रोल होती हैं। डब्बू रतनानी ने जो आलिया की फोटो शेयर की उसमें एक्ट्रेस को पूल में बैठे देखा जा सकता है। इसमें उन्होंने अपने सिर पर टिएरा लगाया हुआ है और कैमरे की ओर देखते हुए वह स्माइल कर रही हैं। 

डब्बू रतनानी ने जैसी ही आलिया की यह फोटो शेयर की, हेटर्स एक्ट्रेस को ट्रोल करने लगे। कई लोगों ने तो इंस्टाग्राम पर सवाल उठा दिए। उन्होंने लिखा कि आपके पास डिसलाइक बटन क्यों नहीं है? इसके साथ ही कई लोगों ने पूछा कि इस पोस्ट को डिसलाइक कैसे किया जा सकता है? 

दीया मिर्जा कर रही हैं बिजनेसमेन वैभव रेखी को डेट, दोनों साथ बिता रहे हैं क्वॉलिटी टाइम

कंगना रनौत का महाराष्ट्र के गृह मंत्री पर पलटवार, कहा- ड्रग टेस्ट के लिए हूं तैयार, हमेशा के लिए छोड़ दूंगी मुंबई अगर...

कुछ समय पहले आलिया भट्ट ने इंस्टाग्राम पर कॉमेंट सेक्शन आम जनता के लिए बंद कर दिया था। अब एक बार फिर उन्होंने यही कदम उठाया है। लोग कॉमेंट सेक्शन में आलिया के लिए गालियां तक लिख रहे थे। हाल ही में आलिया भट्ट की फिल्म सड़क 2 ओटीटी प्लैटफॉर्म पर रिलीज हुई है, जिसे लोगों ने बिलकुल पसंद नहीं किया। लाइक्स से ज्यादा इस फिल्म को लोगों ने डिसलाइक किया।  

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Dabboo Ratnani: Shares Alia Bhatt: Photo: On Instagram: Haters Troll: Actress Says Why There Is No Dislike Button: